Saturday, April 27, 2024
HomeHimachal Newsदुखद हादसा : दो बाइकों की टक्कर में 25 वर्षीय बंटी की...

दुखद हादसा : दो बाइकों की टक्कर में 25 वर्षीय बंटी की मौत

- Advertisement -

Una News : हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले के अंब भैरा (Bikes Accident Amb Bhera of Una district of Himachal Pradesh) में दो बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल हो गया. मृतक की पहचान बंटी पुत्र सुखदेव निवासी फिरोजपुर, पंजाब (Firozpur Punjab) के रूप में हुई।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए ऊना क्षेत्रीय अस्पताल (Una Regional Hospital) भेज दिया। घायल युवक को उपचार के लिए सिविल अस्पताल अंब (Civil Hospital Amb) ले जाया गया।

जानकारी के मुताबिक, पंजाब के फिरोजपुर (Ferozepur in Punjab) से आए श्रद्धालु माता चिंतपूर्णी में सावन नवरात्रि (Sawan Navratri at Mata Chintpurni.) के सामूहिक कार्यक्रम में शामिल होने के बाद पीरनिगाह माथा टेकना जा रहे थे।

इस दौरान भैरा के समीप एक कार को ओवरटेक करते हुए इनकी बाइक एक अन्य बाइक से टकरा गई। हादसे में दोनों श्रद्धालु सड़क पर गिर पड़े, जिसमें 25 वर्षीय बंटी की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि शिवा पुत्र राजू उम्र 18 साल घायल हो गया।

वही, स्थानीय लोग मौके पर एकत्रित हो गए और पुलिस को हादसे की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेजा है, जबकि घायल युवक शिवा को सिविल अस्पताल अम्ब में भर्ती करवाया है।

डीएसपी वसुधा सूद ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि सड़क हादसे में पंजाब के एक श्रद्धालु की मौत हुई है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments