Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal Newsअति दर्दनाक : पुल से खड्ड में गिर गई कार, दंपती की...

अति दर्दनाक : पुल से खड्ड में गिर गई कार, दंपती की मौत

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले में बैजनाथ-लडभड़ोल मार्ग (Baijnath-Ladbhadol road) पर सियुण के पास ध्रुण पुल से एक कार खड्ड में गिर गई। हादसे में दंपती की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जोगिंद्रनगर अस्पताल (Jogindernagar Hospital) भेजे। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए हैं। मृतकों की पहचान लडभड़ोल पुलिस चौकी (Ladbhadol police post) में बतौर होमगार्ड तैनात सतीश कुमार (38) और उसकी पत्नी सीमा देवी निवासी रोपा के रूप में हुई है। सीमा आंगनबाड़ी कार्यकर्ता थी।

पुलिस के अनुसार बुधवार देर रात सतीश कुमार पत्नी के साथ अपने ससुराल चेलचतरा जा रहा था। इस दौरान बैजनाथ-लडभड़ोल मार्ग (Baijnath-Ladbhadol road) पर ध्रुण पुल से कार अनियंत्रित होकर खड्ड में गिर गई। इसमें दोनों की मौत हो गई। देर रात तक पति-पत्नी घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। रात को ही रिश्तेदारों और परिजनों ने पुलिस चौकी लडभड़ोल में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई।

वीरवार सुबह सियुन गांव के समीप ध्रुण खड्ड में उनकी गाड़ी क्षतिग्रस्त हालात में मिली। इस पर पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचा। पुलिस ने पति-पत्नी के शवों को कब्जे ले लिया और पोस्टमार्टम करवाया। दंपती अपने पीछे दो छोटे बच्चे छोड़ गए हैं। मामले की पुष्टि एसपी मंडी शालिनी अग्निहोत्री ने की है। Ladbhadol Tehsildar Meghna Goswami ने कहा कि प्रभावित परिजनों को फौरी राहत के तौर पर 20,000 रुपये की राशि दी है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments