Tuesday, May 7, 2024
HomeHimachal Newsअति दर्दनाक हादसा : JCB मशीन गिरने से नरेश की मौत

अति दर्दनाक हादसा : JCB मशीन गिरने से नरेश की मौत

- Advertisement -

Balichowki Mandi Himachal | सिराज विधानसभा क्षेत्र के खोलानाल में वीरवार रात एक जेसीबी मशीन के ढांक में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घालयों को उपचार के लिए जोनल अस्पताल मंडी में भर्ती किया गया है, जहां उनका उपचार चल रहा है। घटना की सूचना मिलने पर औट थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है।

ताज़ा मिली जानकारी के अनुसार वीरवार रात जेसीबी मशीन ऑपरेटर दिनेश कुमार निवासी खोलानाल पंडोह-खोलानाल सड़क पर काम करने के बाद जेसीबी मशीन को सड़क के किनारे पार्क कर रहा था। अचानक जमीन धंसने से जेसीबी मशीन खाई में लुढ़क गई। इससे ऑपरेटर और दो अन्य लोग नरेश कुमार निवासी घैणी खोलानाल और लेद राम निवासी खोलानाल घायल हो गए।

घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर तीनों घायलों को सड़क तक पहुंचाया। एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए क्षेत्रीय अस्पताल मंडी में पहुंचाया। जहां नरेश कुमार की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर किया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। वहीं, लेद राम और निदेश कुमार का क्षेत्रीय अस्पताल मंडी में उपचार चल रहा है। दोनों की हालत खतरे से बाहर है।

उधर, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मंडी सागर चंद्र शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments