Tuesday, April 30, 2024
HomeHimachal Newsहिमाचल : पेड़ से लटका मिला युवक टूटा दुखों का पहाड़

हिमाचल : पेड़ से लटका मिला युवक टूटा दुखों का पहाड़

- Advertisement -

Young man suicide Una Himachal Pradesh

Himachal Pradesh में आत्महत्या के मामलों में काफी इजाफा देखने को मिला है। ताजा दो मामले प्रदेश के Una district से रिपोर्ट हुए हैं। जहां एक तरफ 25 वर्षीय युवक ने जहर का सेवन कर आत्महत्या कर ली तो दूसरी ओर 55 वर्षीय शख्स ने पेड़ से फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

यह भी पढ़े : नदी में मिला महिला का शव, पूजा का सामान प्रवाहित करने गई थी

वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों ही व्यक्तियों के शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आगामी जांच अमल में लाई जा रही है। आईए एक-एक कर दोनों मामलों के बारे में जानते हैं।

बुझ गया घर का चिराग।
पहला मामला जिले के तहत पड़ते भड़ोलिया खुर्द का है। जहां 25 वर्षीय युवक ने अज्ञात कारणों के चलते जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। युवक की तबियत बिगड़ता देख परिजन उसे क्षेत्रिय अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां युवक की हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टरों ने उसे आगामी इलाज के लिए पीजीआई रेफर कर दिया।

यह भी पढ़े : Woman died Beas river in Himachal Pradesh Hamirpur

इस दौरान युवक के घरवाले उसे चंडीगढ़ के सेक्टर 16 ले गए जहां युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। युवक की पहचान रामजी कुमार पुत्र साधू राम निवासी भड़ोलिया खुर्द के तौर पर हुई है।

पेड़ से लटका मिला शख्स (The man got hanged from the tree)
दूसरा मामला जिले स्थित हरोली के तहत पड़ते गांव भदसाली का है। जहां बीते रविवार को नरेंद्र सिंह पुत्र रुमाल सिंह अचानक अपने घर से कहीं चला गया था। जब वह अगली सुबह भी घर नहीं लौटा तो उसके घरवाले उसे ढूंढने के लिए निकले। इस दौरान घर से थोड़ी दूरी पर स्थित एक पेड़ पर लटका हुआ अधमरी हालत में बरामद हुआ।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments