Friday, March 29, 2024
HomeHimachal NewsBilaspur Newsहिमाचल : दामाद ने की सास की बेरहमी से हत्या

हिमाचल : दामाद ने की सास की बेरहमी से हत्या

हिमाचल के बिलासपुर जिले की माकड़ी मार्कण्ड पंचायत में एक दामाद ने अपनी सास की बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी. बुरी तरह से घायल सास को सनकी दामाद के कब्जे से बड़ी मुश्किल से छुड़वाया गया. घायल अवस्था में महिला को मार्कण्ड अस्पताल ले जाया गया. वहां से उसे बिलासपुर अस्पताल और बाद में आईजीएमसी शिमला (IGMC Shimla) के लिए रेफर किया गया था. लेकिन उसने बीच रास्ते में दम तोड़ दिया.

पुलिस ने मृतका के शव को अपने कब्जे में ले लिया है. सूचना मिलते ही पुलिस मौक पर पहुंची. फिलहाल मामला की जांच चल रही है. आरोपी दामाद वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया. पुलिस सूत्रों ने बताया कि माकड़ी मार्कण्ड पंचायत के ठोड़ू गांव की रहने वाली सीता देवी की 6 लड़कियां हैं. उनमें से एक लड़की की शादी बल्ह भुलाना पंचायत के रहने वाले सुरेश कुमार के साथ हुई थी. वह ससुराल में ही घर जमाई बनकर रहता था.

नशे में धुत्त रहता है दामाद

आरोपी दामाद अक्सर शराब के नशे में धुत्त रहता था. उसने लोहे की रॉड से पीट पीटकर सीता देवी की हत्या कर दी. पुलिस मामले की तह तक जाने की कोशिश में जुटी है. इस संदर्भ में सदर बिलासपुर के डीएसपी राजकुमार ने पुष्टि करते हुए बताया कि वह स्वयं घटना स्थल पर गए थे. पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतका के शव को कब्जे में लेकर क्षेत्रीय अस्पताल पोस्टमार्टम के प्रति भेज दिया है.

डीएसपी ने कही ये बात

उन्होंने बताया कि आरोपी के विरुद्ध अस्थाई तौर पर धारा 307 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पोस्टमार्टम की रिपोर्ट पुलिस को मिलने के उपरांत धारा में परिवर्तन होगा. उन्होंने यह भी जानकारी दी कि पोस्टमार्टम के उपरांत मृतका का शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. उन्होंने कि आरोपी को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments