Saturday, April 27, 2024
HomeHimachal NewsHamirpur Newsतेज रफ्तार कार ने राहगीर को कुचल दिया, मौके पर मौत

तेज रफ्तार कार ने राहगीर को कुचल दिया, मौके पर मौत

- Advertisement -

High speed car crushed Hamirpur Super Highway Bhota Jahu Marg

दुखद खबर आपको बता दे की Hamirpur Super Highway Bhota Jahu Marg पर गांव अग्घार के पास बुधवार को एक तेज रफ्तार कार ने चाय की दुकान के बाहर बैठे राहगीर को कुचल दिया, जिससे राहगीर की मौके पर ही मौत हो गई।

आपको बता दे की मृतक की पहचान अग्घार पंचायत के निवासी प्रीतम चंद उम्र 64 साल पुत्र मिल्खी राम के रूप में हुई है। हादसा बुधवार करीब दोपहर एक बजे हुआ। जानकारी के मुताबिक कार पट्टा जाहू की तरफ से भोटा की तरफ आ रही थी।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

कार चालक ने अपनी साइड छोड़कर दूसरी तरफ जाकर चाय की दुकान के बाहर खड़े प्रीतम सिंह को इतनी जोरदार टक्कर मारी कि वह हवा में उड़ कर करीब 30 मीटर दूर सड़क पर जा कर गिरे।

यह भी पढ़े : अति दर्दनाक : अढ़ाई साल के मासूम को जीप ने कुचला, मौके पर मौत

आपको बता दे की इस हादसे के दौरान प्रीतम चंद के साथ खड़े विक्रम सिंह बाल-बाल बच गए। वहीं साथ में खड़ी कार व बाइक को भी कार ने टक्कर मार दी, जिससे बाइक और कार को भी काफी नुकसान पहुंचा।

दुर्घटना के बाद लोगों ने तत्काल घायल अवस्था में प्रीतम चंद को Bhota Hospital पहुंचाया। लेकिन तब तक प्रीतम सिंह की मौत हो चुकी थी। Bhota Hospital के चिकित्सक ने प्रीतम चंद को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े : अति दर्दनाक : अढ़ाई साल के मासूम को जीप ने कुचला, मौके पर मौत

मृतक अपने पीछे पत्नी, और विवाहित बच्चों को छोड़ गए हैं। को छोड़ गया है। लड़का और लड़की दोनों की शादी हो चुकी है। Bhota police post in-charge Suresh Kumar तत्काल मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुट गए। उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम के बाद शव को परिवारजनों के हवाले कर दिया गया है।

आपको बता दे की कार चालक को हिरासत में ले लिया गया है। उधर, Additional Superintendent of Police Hamirpur Ashok Kumar Verma ने कहा कि कार दुर्घटना में राहगीर की मौत हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े : इतना दर्दनाक हादसा : कार के खाई में गिरने से युवक की मौत

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments