Monday, April 29, 2024
HomeHimachal NewsBilaspur News26 वर्षीय महिला का शव, पर्स से बरामद हुई जहर की शीशी

26 वर्षीय महिला का शव, पर्स से बरामद हुई जहर की शीशी

- Advertisement -

हम आपके लिए लेकर आये है Ghumarwin Bilaspur. की ताज़ा तरीन खबर ले कर जहाँ Ghumarwin Bilaspur जनपद के Kandrour में एक 26 वर्षीय महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई हैं।

आपको बता दे की मामले की सूचना मिलते से पुलिस मौके पर पहुंची व छानबीन की जा रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया हैं। वहीं, मृतक महिला की पहचान लता देवी (26) निवासी Kuthera district Bilaspur के रूप में हुई हैं।

ताज़ा जानकारी के अनुसार शव का पता तब चला जब कंदरौर में घास लेने गए कुछ लोगों ने शव को देखा। उन्होंने स्थानीय प्रधान को इस बारे में सूचित किया। प्रधान ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी।

पुलिस को महिला के पर्स से आधार कार्ड, एक जहर की शीशी, कुछ फटे हुए नोट बरामद हुए हैं। बता दे कि महिला की शादी इसी साल मार्च माह में हुई थी।

यह भी पढ़े : अति दर्दनाक : गहरे नाले में गिरी ऑल्टो कार, ड्राइवर की मौत

आपको बता दे की जब इस बारे में मिडिया कर्मियों ने महिला के पति से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि महिला दो दिन पहले मेरे साथ ही घर से Ghumarwin के लिए आई थी।

लेकिन Ghumarwin में Mandi जाने की बात कह कर गाड़ी से उतर गई। पति वापस घर चला गया। मृतक के पति का कहना है कि इस बात की खबर उसके भाई और बहन को भी दी गई थी।

यह भी पढ़े : अति दर्दनाक : ड्यूटी को जा रही PHC साहो की नर्स की स्कूटी एक्सीडेंट

आपको बता दे की डीएसपी राजकुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों ने कंदरौर में एक शव होने की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच जारी हैं। महिला के मौत के असली कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments