Thursday, April 25, 2024
HomeHimachal Newsखड्ड में युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में दहशत का माहौल

खड्ड में युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में दहशत का माहौल

- Advertisement -

Jawali Kangra News । एक बहुत ही दुखद खबर सामने आई है जिला कांगड़ा के पुलिस थाना फतेहपुर (Fatehpur police station) के अंतर्गत सुनेट पंचायत के साथ लगती सुनेट खड्ड में सोमवार सुबह एक युवक का शव मिलने से क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है।

आपको बता दें कि पंचायत प्रधान अंकुश कुमार ने बताया उन्हें सुबह करीब साढ़े सात बजे फोन के माध्यम से जानकारी मिली कि सुनेट खड्ड में एक युवक का शव पड़ा है, जिस पर तुरंत फतेहपुर पुलिस को सूचना दी गई।

यह भी पढ़े : हिमाचल सरकार ने बंद कर दिए 24 कॉलेज ; अब छात्रों का क्या होगा

उन्होंने बताया मृतक युवक प्रदीप कुमार पुत्र रजिंदर सिंह समीप ही के गांव सुनेट का रहने वाला था, जोकि एक गरीब परिवार से संबंध रखता था। उन्होंने सरकार से उक्त परिवार की आर्थिक मदद को अपील की है।

मृतक के दादा व अन्य परिजनों ने समीप ही रह रहे सासीं समुदाय के लोगों को युवक की मौत का जिम्मेदार ठहराया है। सूत्रों की माने तो समीप ही रह रहे सांसी समुदाय के लोग कच्ची शराब (लाहण ) का कारोबार करते हैं, जहां पर कच्ची शराब लाहण के शौकीन लोग नजदीक के क्या दूर -दूर के लोग भी पहुंचते हैं।

यह भी पढ़े : 10वीं-12वीं के छात्रों को दोबारा देनी पड़ेगी परीक्षा; शिक्षा बोर्ड की लापरवाही का हुए शिकार

अब युवक की मौत कैसे हुई है, यह तो पोस्टमाटर्म की रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा, लेकिन इतना तो तय है कि क्षेत्र में कच्ची शराब (लाहण ) का कारोबार काफी फलफूल रहा है। सांसी समुदाय की महिला ममता का कहना है वे पिछले लंबे समय से जहां पर रह रहे हैं, लेकिन किसी को नुकसान पहुंचाएं, ऐसा सोच भी नहीं सकते।

District Police Chief Nurpur Ashok Ratna का कहना है कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आगामी कार्यबाही शुरू कर दी है। बताया मृतक के परिजनों द्बारा लगाए जा रहे आरोपो की भी जांच की जाएगी।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए Join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments