Tuesday, April 30, 2024
HomeHimachal News27 वर्षीय युवक ने पेड़ से फंदा लगाकर कर ली आत्महत्या

27 वर्षीय युवक ने पेड़ से फंदा लगाकर कर ली आत्महत्या

- Advertisement -

सिरमौर जिले के पांवटा साहिब (Paonta Sahib Sirmaur District) उपमंडल के माजरा क्षेत्र में एक युवक ने जंगल में पेड़ से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

आपको बता दे की पुलिस को दिए बयान में मृतक शिवम के पिता पवन कुमार ने बताया कि शिवम सुबह 11:00 बजे से घर से बिना बताए निकल गया था और उसके बाद उसका कुछ भी पता नहीं था। माजरा पुलिस थाना प्रभारी प्रताप परमार अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उन्होंने देखा कि एक युवक पेड़ से फंदा लगाकर लटका हुआ है। उसके लगभग 100 मीटर की दूरी पर एक काले रंग की बाइक और लाल रंग का हेलमेट बरामद हुआ है।

मृतक की पहचान शिवम पुत्र (27) पवन कुमार वीपीओ माजरा (VPO Majra) के रूप में हुई है। शव को कब्जे में लेकर पुलिस टीम शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पांवटा साहिब (Civil Hospital Paonta Sahib) ले गई।

माजरा पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी है। साथ ही शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया है। उधर, जिला सिरमौर के पुलिस अधीक्षक रमन कुमार मीणा (District Sirmaur Superintendent Police Raman Kumar Meena) ने युवक द्वारा आत्महत्या किए जाने की पुष्टि की है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments