Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsभयंकर सड़क हादसा : 10 दिन की मासूम बच्ची के सिर से...

भयंकर सड़क हादसा : 10 दिन की मासूम बच्ची के सिर से उठा पिता का साया

- Advertisement -

Paonta Sahib News : दुखद खबर आपको बता दे की Kalaamb Dehradun National Highway पर Surajpur में Juneja Hospital के नजदीक भयंकर road accident में धारटीधार की Birla Panchayat के Kando Phagad निवासी 34 वर्षीय प्रेमपाल पुत्र जोगिंद्र सिंह की दर्दनाक मौत हो गई। सड़क हादसे में 10 दिन की मासूम बच्ची के सिर से पिता का साया उठ गया है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

आपको बता दे की समूचे Dharti Dhar area में शोक की लहर है। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक वीरवार देर शाम दो मोटर साइकिलें एक ही दिशा में सामांतर चल रही थी। इसी दौरान एक बाइक ने दूसरी को हिट कर दिया। इसके बाद प्रेमपाल हाईवे पर गिर गया। पीछे से आ रहे ट्रक के पिछले टायर के नीचे आने से प्रेमपाल ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़े : खाई में लुढ़की कार ; ड्यूटी पर जा रहे पटवारी की मौत

बता दे की पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है, लेकिन मृतक की बाइक को हिट करने वाले दूसरे बाइक सवार का पता नहीं लग पाया है। ये भी पता चला है कि हिट करने के बाद अज्ञात बाइक सवार पांवटा साहिब की तरफ भाग गया। पुलिस हादसे को लेकर सीसी फुटेज भी खंगाल रही है।

यह भी पढ़े : अत्यंत दुखद : कार खाई में गिरने से युवक की मौत डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

जानकारी के मुताबिक मौके पर मौजूद लोगों ने प्रेमपाल को JC Juneja Hospital पहुंचाया, लेकिन इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया गया। मृतक प्रेमपाल के तीन बच्चे हैं। सबसे छोटी बेटी का जन्म 10 दिन पहले ही हुआ था। डीएसपी रमाकांत ठाकुर ने हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि अज्ञात बाइक सवार की तलाश की जा रही है। ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments