Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal Newsअचानक कार गहरी खाई में गिरी महिला समेत 3 लोगों की मौत

अचानक कार गहरी खाई में गिरी महिला समेत 3 लोगों की मौत

- Advertisement -

मंडी जिले के जंजैहली (Janjehli in Mandi) में एक शादी समारोह से लौट रहे तीन लोगों की कार गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई। दुर्घटनाग्रस्त वाहन में सवार एक व्यक्ति का अभी तक कोई पता नहीं चल सका है।

आपको बता दे की घटना के उपरांत स्थानीय पुलिस व 108 एंबुलेंस की टीम मौके पर पहुंच गई है। वहीं गहरी खाई होने से कार का भी कोई सुराग नहीं लगा है। हादसा सोमवार शाम 5ः30 बजे के करीब पेश आया है।

मिली जानकारी के अनुसार हादसा जंजैहली-छतरी रोड़ (Accident Janjehli-Chhatri road) पर पेश आया है। बताया जा रहा है कि कार में 5 लोग सवार थे और मगरूगला के समीप कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

महिला समेत 3 लोगों के शव बरामद

बताया जा रहा है कि अभी तक पुलिस को एक महिला समेत 3 लोगों के शव बरामद हुए है, जो कार के पलटते समय छिटक गए थे। अधिक गहरी खाई होने के कारण कार का कोई सुराग नहीं लग रहा है। क्षेत्र में हो रही बारिश में सर्च ऑपरेशन में बाधा बनी हुई है।

मंडी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सागर चंद्र ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंच गई है और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments