Tuesday, April 23, 2024
HomeHimachal Newsदर्दनाक हादसा : माता के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की कार...

दर्दनाक हादसा : माता के दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं की कार HRTC बस से टकराई , बच्ची समेत 5

According to the latest information, the injured family was going from Saharanpur to visit Jwalamukhi Mata. Meanwhile, while going from Kaloha to Una, at some distance, he collided with the bus at a turn. In a hurry, with the help of local people, the injured were brought to Civil Hospital Garli for treatment

- Advertisement -

आपको बता दें हिमाचल कांगड़ा जसवां प्रागपुर (Himachal Kangra Jaswan Pragpur) के रक्कड़ थाना (Rakkad police station) के अंतर्गत क्षेत्र कलोहा में एक कार और एचआरटीसी बस (HRTC bus) की टक्कर होने का मामला प्रकाश में आया है।

HRTC bus accident Rakkad Jaswan Pragpur Kangra

ताजा मिली जानकारी के अनुसार घायल परिवार सहारनपुर से ज्वालामुखी माता (Saharanpur to visit Jwalamukhi Mata) के दर्शन करने जा रहा था। इसी दौरान कलोहा से ऊना (Kaloha to Una) की और जाते समय कुछ दूरी पर उनकी टक्कर एक मोड़ पर बस के साथ हो गई। आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को 108 की मदद से सिविल हॉस्पिटल गरली (Civil Hospital Garli) में उपचार के लिए लाया गया। बताया जा रहा है कि एचआरटीसी की बस परमाणु रूट की थी।

उधर, डॉक्टर मनन शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि दो घायल महिलाओं व एक पुरुष का उपचार किया गया है, जिसमें एक महिला के सिर पर चोट लगी है एक के चेहरे पर और पुरुष के सिर पर चोट लगी है, जिसका प्राथमिक उपचार किया गया है। उन्होंने बताया कि कुल पांच लोग घायल हुए है, जिसमें एक छोटी बच्ची भी शामिल है। प्रत्यक्षदर्शियों व बस में सवार यात्रियों की माने तो गलती कार चालक की है। बताया जा रहा है कि एचआरटीसी की बस परमाणु रूट की थी।

वहीं जब इस बाबत एसआई कर्म सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि कार सवार सहारनपुर के रहने वाले है जो ज्वालामुखी मंदिर माथा टेकने जा रहे थे। वहीं उक्त परिवार के मन्दिर जाते समय यह घटना घटित हुई है। फ़िलहाल अभी कुछ भी स्पष्ट नहीं कहा जा सकता। मामले की जांच जारी है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments