Monday, April 29, 2024
HomeHimachal NewsBilaspur Newsचलती कार पर झपटा तेंदुआ, कार खाई में जा गिरी, चालक की...

चलती कार पर झपटा तेंदुआ, कार खाई में जा गिरी, चालक की मौत

- Advertisement -

बिलासपुर जिला के पुलिस थाना घुमारवीं (Ghumarwin police station of Bilaspur district) के तहत बैहल नवाण के पास मंगलवार रात चलती कार पर अचानक एक तेंदुआ आ झपटा। इससे कार सड़क से करीब 150 फुट नीचे खाई में जा गिरी। हादसे में कार चालक की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। पुलिस ने हादसे की छानबीन शुरू कर दी है।

कार में दो व्यक्ति, एक महिला और एक बच्चा सवार था। यह सभी मंडी के जमथ क्षेत्र में शादी समारोह से वापस आ रहे थे। कार को हिम्मत सिंह (48) पुत्र सोहन लाल निवासी हवाण तहसील घुमारवीं जिला बिलासपुर चला रहा था। जैसे ही कार त्रिफालघाट से करीब 500 मीटर आगे गांव बैहल नवाण के पास पहुंची तो अचानक एक तेंदुआ सड़क के ऊपर की तरफ से झपटा। इससे कार सड़क के बाईं ओर करीब 150 फुट नीचे जा गिरी।

आपको बता दे की जैसे ही स्थानीय लोगों को इस हादसे का पता चला, तो उन्होंने शीघ्र पुलिस को सूचित किया और घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां पर कार चालक हिम्मत सिंह को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

घायलों की पहचान इस प्रकार हुई

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए घुमारवीं भेज दिया। घायलों की पहचान रतन चंद (66) पुत्र स्वर्गीय हरी सिंह निवासी हवाण, निर्मला देवी पत्नी रतन लाल (63) निवासी हवाण और रोहित (12) पुत्र दीपक कुमार निवासी हवाण के रूप में हुई है। मामले की पुष्टि डीएसपी घुमारवीं चंद्रपाल ने की है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments