Sunday, May 5, 2024
HomeHimachal Newsपैर फिसलने से नदी में बही पर्यटक महिला लापता

पैर फिसलने से नदी में बही पर्यटक महिला लापता

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश के जिला कुल्लू में रविवार को ग्रेट नेशनल हिमालयन पार्क (Great National Himalayan Park in Kullu Himachal) में घूमने पहुंचीं पर्यटक महिला किरण पातमा (Tourist woman Kiran Patma) (49) पत्नी दीपक पातमा निवासी-86 ए शोभा मेलचाइट जक्कुर प्लांटेशन रोड बेंगलुरू-67 (Shobha Melchite Jakkur Plantation Road Bengaluru-67)दोपहर करीब 1:00 बजे पैर फिसलने के कारण तीर्थन (Tirthan) नदी में जा गिरी। पानी के बहाव में महिला बह गई।

आपको बता दे की पुलिस और स्थानीय लोग उसकी तलाश में जुट गए हैं। महिला परिवार के साथ पहुंची थीं। महिला के नदी में गिरने पर परिवार और स्थानीय लोगों ने उसकी तलाश की, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। बाद में परिवार वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

यह भी पढ़े : अति दुखद समाचार : खड्ड में डूबे मां और बेटा

लोगों की मदद से नदी में पुलिस तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि पर्यटक गाइड के बिना घूमने निकले थे। डीएसपी बंजार शेर सिंह ठाकुर (DSP Banjar Sher Singh Thakur) ने कहा कि पुलिस महिला की तलाश कर रही है।

अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। कर्नाटक के रहने वाले पर्यटक (tourists from Karnataka Tirthan Valley) कुछ दिन पहले ही घूमने के लिए तीर्थन घाटी () पहुंचे थे और एक स्थानीय कॉटेज में रुके थे। बताया जा रहा है कि जिस जगह पर हादसा हुआ, वह बहुत गहरी खाई है।

यह भी पढ़े : हिमाचल तालाब में 6 वर्षीय बच्ची की डूबने से मौत

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments