Monday, April 29, 2024
HomeHimachal Newsखाई में लुढ़की कार जिसमें युवक व युवती की मौत हो गई

खाई में लुढ़की कार जिसमें युवक व युवती की मौत हो गई

- Advertisement -

सिरमौर जिला के उपमंडल के संगड़ाह के अंतर्गत आने वाले कालथ मंदिर के पास शनिवार सायं हुए Car Accident (Sangrah sub-division of Sirmaur district) में जहां 1 युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है, वहीं कार में मौजूद युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। परिजनों से प्राप्त जानकारी के अनुसार Degree College संगड़ाह (Sangrah ) में पढ़ रही रजाणा गांव की घायल युवती को Medical College नाहन रेफर किया गया गया था मगर उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

Police द्वारा फिलहाल युवक की Death की पुष्टि की गई है। क्षेत्र के मंडोली गांव के मृतक 29 वर्षीय मुकेश कुमार अपनी टियागो कार HP-79-2309 से संगड़ाह से रजाणा जा रहे थे और मोड़ पर अनियंत्रित होकर कार करीब 150 मीटर नीचे गहरी खाई में जा गिरी। DSP संगड़ाह मुकेश कुमार डडवाल ने बताया कि, हादसे के कारणों को लेकर तहकीकात जारी है।

गौरतलब है कि, पिछले 1 माह में PWD Division संगड़ाह की खस्ताहाल सड़कों पर रजाणा, अंधेरी व शिवपुर में हुए 4 Accident में 6 लोग जान गंवा चुके हैं। BDC संगड़ाह के पूर्व अध्यक्ष मेलाराम शर्मा ने स्थानीय विधायक एवं हिमाचल विधानसभा उपाध्यक्ष विनय कुमार को क्षेत्र की सड़कों में सुधार की राय दी।

उन्होंने कहा कि, 2 दिन पहले राजगढ़ में पच्छाद के विकास के दावे संबंधी बयान जारी करने वाले विनय कुमार व उनसे पहले 6 बार क्षेत्र के MLA रहे उनके पिता जी अपने हल्के को NH तो दूर राज्य उच्च मार्ग से भी नहीं जोड़ सके।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments