Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal Newsअनुराग ठाकुर का ऐलान ; 18 मई से ट्रायल के लिए खोला...

अनुराग ठाकुर का ऐलान ; 18 मई से ट्रायल के लिए खोला जाएगा किरतपुर मनाली हाईवे

- Advertisement -

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर एक दिवसीय दौरे पर कुल्लू (Anurag Thakur reached Kullu) पहुंचे। श्री भीम सेन शर्मा, भाजपा जिलाध्यक्ष ने श्री अनुराग ठाकुर के मौहल जिला मुख्यालय विश्राम क्षेत्र पहुंचने पर टोपी, दुपट्टा और फूलों का गुलदस्ता देकर अभिनंदन किया. इस दौरान अनुराग ठाकुर ने स्थानीय लोगों से मुलाकात की और उनकी समस्याएं सुनीं.

मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की पार्टी है और कार्यकर्ता ही पार्टी को बढ़ावा देने और सरकार की नीतियों और कार्यक्रमों को जन-जन तक पहुंचाने का काम कर रहे हैं.

यह भी पढ़े हिमाचल में इस दिन फिर बिगड़े का मौसम होगी झमाझम बारिश

अनुराग ठाकुर ने कहा कि कुल्लू-मनाली में घूमने के लिए काफी पर्यटक (many tourists come to visit Kullu-Manali) आते हैं और यहां फोर लेन सड़क का निर्माण तेजी से हो रहा है और कई काम पूरे भी हो चुके हैं. उन्होंने कहा: हमारा लक्ष्य इसे जून में लॉन्च करने का है।

यह भी पढ़े इतना भयानक हादसा देखें तस्वीरों में ; युवक की मौत हो गई

उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी (Union Minister Nitin Gadkari) को भी कुल्लू मनाली (Kullu Manali) आने वाले पर्यटकों के लिए प्रक्रिया को आसान बनाने के लिए 18 मई से प्रक्रिया शुरू करने को कहा गया है. वहीं, राज्य की आबादी को भी आने जाने की सुविधा मिल सकता है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments