Tuesday, April 23, 2024
HomeStates NewsRajasthan Newsबोलेरो पेड़ से टकरा गई, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई...

बोलेरो पेड़ से टकरा गई, जिसमें दो युवकों की मौत हो गई ; दर्शन कर लौट रहे थे

- Advertisement -

एक बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क से उतर कर पेड़ से टकरा गई जिससे उसमें सवार दो युवकों की मौत हो गई और चार घायल हो गए। हादसा इतना भीषण था कि गाड़ी तहस-नहर हो गई। हादसा सीकर जिले के लोसल इलाके में रविवार दोपहर दो बजे हुआ।

कार में सवार सभी लोग अजमेर के रहने वाले हैं और खाटूश्याम की यात्रा से लौटे हैं। सभी आपस में दोस्त हैं। शवों को लोसल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया। घायलों को सीकर के एससी अस्पताल ले जाया गया। घटना की जानकारी परिजनों को दी गई। लोसल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

यह भी पढ़े : HRTC बस पानी के तेज बहाव में फंस गई ; कुछ छत पर चढ़े, किसी ने कूदकर बचाई जान

लोसल थानाधिकारी पुष्पेंद्र सिंह के मुताबिक हादसा मंगरासी गांव बस स्टैंड से कुचामन की तरफ जाने वाली रोड पर हुआ। जहां अजमेर नंबर की बोलेरो अनियंत्रित होकर पहले सड़क से उतर कर ढलान पर चली गई फिर पेड़ से जा टकराई।

घटना में रामस्वरूप जांगिड़ (35), कैलाश नागर (30), जय सिंह (28) अजमेर, प्रवीण रावत (30), गोपाल गुर्जर (35) गोविंद वाल्मीकि (45) निवासी अजमेर घायल हो गए। इन्हें लोसल के गवर्नमेंट हॉस्पिटल ले जाया गया जहां डॉक्टर ने रामस्वरूप और कैलाश को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़े : श्रीखंड महादेव यात्रा 2 दिन में 3 श्रद्धालुओं की मौत

घायल हुए चार को प्राथमिक उपचार के बाद सीकर के एसके हॉस्पिटल (SK Hospital in Sikar) रैफर कर दिया गया जहां से दो घायलों को जयपुर रैफर कर दिया गया।

लोसल पुलिस के मुताबिक घटना में मृत और घायल लोग अजमेर जिले के अलग-अलग इलाके के रहने वाले हैं। जो आपस में दोस्त हैं। आज सभी खाटूश्याम जी के दर्शन करने गए थे जहां से लौटने के दौरान यह हादसा हुआ। घटना की सूचना परिजनों को दे दी गई है। लोसल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments