Tuesday, April 23, 2024
HomeHimachal Newsखड्ड में मछली पकड़ने गए बाप-बेटे को मिली खौफनाक मौत

खड्ड में मछली पकड़ने गए बाप-बेटे को मिली खौफनाक मौत

- Advertisement -

शिमला जिला के कोटखाई पुलिस थाना के तहत बागा ब्रिज के पास गिरि खड्ड में मछली पकड़ने गए नेपाली मूल के 2 लोगों की करंट लगने से मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को पुलिस स्टेशन में सूचना प्राप्त हुई कि बागा ब्रिज के पास मराथु खड्ड में 2 नेपाली मूल के लोग मृत अवस्था में पड़े हैं। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी की अगुवाई में पुलिस टीम तुरंत मौके पर पहुंची।

स्थानीय और नेपाली मूल के लोगों से पूछताछ करने पर मृतकों की पहचान गोरख बहादुर थापा (58) पुत्र बल बहादुर थापा निवासी गांव पूनमा, ओडा, वार्ड नंबर-05, नगर पालिका भेरी, जिला जजरकोट अंचलभेरी नेपाल और भीम बहादुर (32) पुत्र गोरख बहादुर थापा के रूप में हुई है। दोनों रिश्ते में पिता-पुत्र थे। पुलिस ने मौके से एक एल्यूमीनियम तार, एक प्लास्टिक पाइप और एक अन्य मछली पकड़ने का जाल और एक बैग बरामद किया है। निरीक्षण के दौरान दोनों शवों पर करंट से जलने के निशान पाए गए।

मृतक गोरख बहादुर की पत्नी देवी थापा ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि वह अपने पति के साथ गांव पूजाली में किसी बागवान के पास पिछले 3 महीनों से मजदूर के रूप में काम कर रहे है। वहीं उनका पुत्र भीम बहादुर गांव गरावग में किसी स्थानीय बागवान के बगीचे में काम करता था।

बीते सोमवार रात को उनका बेटा अपनी पत्नी धनामा के साथ उनसे मिलने पुजाली गांंव आया। इस बीच शाम के समय दोनों बाप-बेटा मराथु खड्ड में मछली पकड़ने चले गए। बहुत समय बीतने के बावजूद जब दोनों घर नहीं लौटे तो उन्होंने फोन पर संपर्क करना चाहा लेकिन दोनों के फोन स्विच ऑफ पाए गए। जब तलाश की गई तो दोनों के शव खड्ड में पाए गए। एसडीपीओ ठियोग सिद्धार्थ शर्मा (SDPO Theog Siddharth Sharma) ने कहा कि मौके से सारे साक्ष्य जुटा लिए गए हैं। पुलिस ने धारा 147 के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments