Monday, April 22, 2024
HomeHimachal Newsबाइक और कार के बीच जोरदार टक्कर 19 वर्षीय युवक की मौत

बाइक और कार के बीच जोरदार टक्कर 19 वर्षीय युवक की मौत

- Advertisement -

शिमला जिले के रोहड़ू उपमण्डल (Patsari Rohru sub-division of Shimla) में पटसारी के पास बाइक और कार के बीच जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में बाइक की पिछली सीट पर बैठे 19 वर्षीय युवक की मौत हो गई। मृतक अभी पढ़ाई कर रहा था।

जानकारी के अनुसार मृतक की पहचान मनोज पुत्र किशन चंद निवासी गांव लोरकोटी के रूप में हुई है। हादसे की वजह बाइक चालक की लापरवाही रही, जो बाल-बाल बच गया। मृतक मनोज बाइक पर चालक के पीछे बैठा था। वे दोनों गुरूवार देर शाम रोहड़ू से हाटकोटी की तरफ जा रहे थे।

आपको बता दे की ओवर स्पीड होने के कारण बाइक (HP 10B -9829) के सामने से आ रही आल्टो कार (HP 10A -8315) से भिड़ंत हो गई। बाइक को रवि पुत्र कलम निवासी गांव परसा चला रहा था। पिछली सीट पर बैठा मनोज बुरी तरह जख्मी हुआ और उसे इलाज के लिए रोहडू अस्पताल लाया गया। हालत गम्भीर होने पर मनोज को आईजीएमसी (IGMC) शिमला रैफर किया गया। लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।

आपको बता दे की रोहड़ू पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज कर लिया है। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि बाइक चालक की गलती से हादसा हुआ। बाइक की रफ्तार तेज थी और यह गलत दिशा से आ रही थी। इस हादसे से मृतक मनोज के परिवार पर दुख का पहाड़ टूट गया है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments