Monday, April 29, 2024
HomeHimachal Newsअति दर्दनाक हादसा : JCB 150 फुट गहरी खाई में गिरी, एक...

अति दर्दनाक हादसा : JCB 150 फुट गहरी खाई में गिरी, एक व्यक्ति की मौत

- Advertisement -

ताजा जानकारी के मुताबिक, सड़क निर्माण कार्य कर रही एक जेसीबी के 150 फीट गहरी खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और जेसीबी चालक/परिचालक (JCB driver/operator) घायल हो गए। उक्त हादसा शिमला के पास पटगेहर में हुआ। दुर्घटना में मृतक की पहचान बंटी ठाकुर के रूप में हुई और जेसीबी के घायल सवार/चालक की पहचान प्रेम चंद (32) पुत्र साजू राम, निवासी गांव मसोग, नालग डाकघर, सुंदरनगर तहसील, जिला मंडी (Sundernagar Tehsil, District Mandi) के रूप में हुई।

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना ढली के अंतर्गत एक जेसीबी से पटगेहर में लिंक रोड बनाने का काम चल रहा था। जेसीबी में ऑप्रेटर प्रेम चंद सहित बंटी ठाकुर सवार था। इस दौरान जेसीबी ऑप्रेटर ने मशीन से नियंत्रण खो दिया, जिसके चलते जेसीबी गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में जेसीबी ऑप्रेटर व बंटी ठाकुर घायल हो गए। इसकी सूचना वहां मौजूद लोगों ने पुलिस को दी।

पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से हादसे में घायल हुए दोनों लोगों को खाई से निकाल कर आईजीएमसी शिमला पहुंचाया गया, जहां पर डाॅक्टरों बंटी ठाकुर को मृत घोषित कर दिया जबकि जेसीबी ऑप्रेटर/चालक को सिर व शरीर के अन्य हिस्सों में गंभीर चोटें आई हैं। पुलिस थाना ढली में चालक के खिलाफ लापरवाही से जेसीबी चलाने का मामला दर्ज कर लिया गया है और मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments