Monday, April 29, 2024
HomeHimachal NewsHamirpur Newsदर्दनाक हादसे में शरीर से अलग हुई 19 वर्षीय युवक की बाजू

दर्दनाक हादसे में शरीर से अलग हुई 19 वर्षीय युवक की बाजू

- Advertisement -

इस लेख में, हम एक बहुत ही दुखद घटना के बारे में बात करेंगे जहां हमीरपुर जिले के भोरंज क्षेत्र (Bhoranj area of Hamirpur district) की ग्राम पंचायत दिम्मी के भदरू गांव (Bhadru village of Gram Panchayat Dimmi) में एक स्टोन क्रशर पर काम करने वाले 19 वर्षीय युवक की बाजू शरीर से अलग होने का खबर मिली है।

घायल युवक बिहार निवासी विपीन मंडल के चचेरे भाई कैलाश मंडल के पुत्र छोटू मंडल (19) ने बताया कि उसका भाई एक दिसंबर को घर से लौटा था और आपको बता दें कि वह एक ठेकेदार के पास स्टोन क्रशर के यहां काम करता था । .

मंगलवार शाम के समय स्टोन क्रशर पर पत्थर निकालते समय उसकी बाजू कट कर शरीर से अलग हो गई। घायल युवक छोटू मंडल को सिविल अस्पताल भोरंज लाया गया, जहां डाॅक्टरों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद उसे मेडिकल काॅलेज हमीरपुर रैफर कर दिया।

इसके बारे में बीएमओ भोरंज डाॅ. ललित कालिया (BMO Bhoranj Dr. Lalit Kalia) का कहना है कि एक युवक को घायलावस्था में अस्पताल लाया गया था, जिसकी बाजू शरीर से पूरी तरह से अलग हो गई है। प्राथमिक उपचार के बाद घायल व्यक्ति को मेडिकल काॅलेज हमीरपुर (Medical College Hamirpur) भेज दिया गया है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments