Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsदीवार से जा टकराई कार, महिला की दर्दनाक मौत

दीवार से जा टकराई कार, महिला की दर्दनाक मौत

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना से बहुत ही दुखद खबर सामने आ रही है जिसमें ऊना के डीएवी स्कूल (DAV School in Una) के पास एक कार अनियंत्रित होकर दीवार से टकरा गई। हादसे (car accident) में कार सवार एक महिला की मौत (Painful death of woman) हो गई जबकि महिला का पति रमेश चंद और कार चालक चेतन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

आपको यह भी बता दे की घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मृतक महिला की पहचान रीत पत्नि रमेश चंद निवासी देहरा के तौर पर हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसा मंगलवार रात को पेश आया है।

यह भी पढ़े : ट्रक ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, व्यक्ति दर्दनाक की मौत

जो जानकारी माय हिमाचल न्यूज़ को मिली है उसके अनुसार बात करें तो हादसे के सयम रमेश चंद और उनकी पत्नी रीता अपनी बेटी को चंडीगढ़ एयरपोर्ट (Chandigarh airport) ड्रॉप करने गए थे। बेटी को ड्रॉप करने के बाद दोनों पति-पत्नी वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान ऊना में डीएवी स्कूल (DAV School in Una) के पास चालक ने कार से नियंत्रण खो दिया और कार सड़क किनारे एक दीवार से जा टकराई।

हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने तीनों घायलों को तुरंत अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने रीता को मृत घोषित कर दिया जबकि दो घायलों का उपचार जारी है।

यह भी पढ़े : हिमाचल का एक ऐसा गांव, जहां 70 साल बाद पहुंची बस

हादसे की पुष्टि करते हुए एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया की हादसा ओवर स्पीड के चलते पेश आया है। उन्होंने बताया कि चालक चेतन कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 279, 337 और 304ए के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। मामला सदर थाना ऊना (Sadar police station Una) में देहरा (Dehra) निवासी रमेश चंद पुत्र मंगत राम की तहरीर पर दर्ज किया गया है।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए Join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments