Sunday, May 5, 2024
HomeHimachal Newsअति दुखद : 26 साल के अमन का शव खड्ड में बरामद

अति दुखद : 26 साल के अमन का शव खड्ड में बरामद

- Advertisement -

इस लेख में हम आपको एक बेहद दुखद घटना के बारे में बताएंगे जहां युवक का शव ऊना जिले के औद्योगिक क्षेत्र गगरेट (Gagret, an industrial area in Una district) के समीप बणे दी हट्टी खड्ड में मिला। शरीर पर कोई चोटों के निशान नहीं है. मृतक के परिजनों ने युवक की मौत को लेकर किसी पर संदेह नहीं जताया है.

बहरहाल पुलिस ने अज्ञात कारणों के तहत मामला दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। मंगलवार सुबह करीब सात बजे किसी ने ल्युमिनस उद्योग के यूनिट नम्बर चार के समीप पुल के पास खड्ड में औंधे मुंह एक शव पड़ा देखा। इसकी सूचना गगरेट पुलिस को दी गई। मौका पर पहुंची पुलिस ने पाया कि शव के शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं है।

मृतक की शिनाख्त अमन पुत्र करनैल सिंह (26 वर्ष) निवासी अंदौरा के रूप में हुई है। मृतक अविवाहित था। मृतक के पिता द्वारा पुलिस को दिए बयान में उन्होंने किसी पर कोई शक जाहिर नहीं किया है। पिता के अनुसार मृतक शराब के सेवन का आदि था। कयास लगाए जा रहे हैं कि मृतक अमन औंधे मुंह पानी में गिर गया और फिर उठ नहीं पाया। इसके चलते ही वह मौत को प्राप्त हुआ।

एसपी अर्जित सेन ठाकुर का कहना है कि मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments