Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsदर्दनाक सड़क हादसे में एक साथ बुझ गए दो चिराग : दो...

दर्दनाक सड़क हादसे में एक साथ बुझ गए दो चिराग : दो चचेरे भाइयो की मोत

- Advertisement -

Shahpur Kangra Latest News । कांगड़ा जिला के कोटला पुलिस चौकी (Kotla police station in Kangra) के अधीन 32 मील-रानीताल रोड (32 Mile-Ranital Road) पर नढोली में सोमवार देर रात एक सड़क हादसे ने दो घरों के चिराग बुझा दिए। जानकारी के अनुसार मृतक अनिल और मोहित चचेरे भाई थे।

आपको बता दे की वे नढ़ोली में अपनी नानी के चतुर्थ वार्षिक श्राद्ध में भाग लेने गए थे, लेकिन दोनों बेटों की जगह उनके शव देखकर परिवार का बुरा हाल है। अनिल कुमार (26) पुत्र रोशन लाल और मोहित (21) पुत्र प्यार चंद निवासी नेरटी नढ़ोली में अपनी नानी के चतुर्थ वार्षिक श्राद्ध में गए थे।

जानकारी के अनुसार वे दोनों स्कूटी पर जा रहे थे। इस दौरान रास्ते में एक कार की टक्कर में एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक को सिविल अस्पताल शाहपुर (Civil Hospital Shahpur) में मृत घोषित कर दिया। कोटला पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद दोनों के शवों को परिजनों के हवाले कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार मोहित शर्मा पढ़ाई के बाद टेस्ट की कोचिंग कर कर था। मोहित का एक छोटा भाई और एक बहन भी है, जबकि अनिल प्लंबर का काम करता था। उसका एक बड़ा भाई भी है। दोनों का मंगलवार शाम अंतिम संस्कार किया गया।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments