Monday, April 29, 2024
HomeHimachal Newsजानवर को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा ; हवा में लटकी...

जानवर को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा ; हवा में लटकी कार

- Advertisement -

हिमाचल के मंडी स्थित धर्मपुर उपमंडल के प्रौण में शनिवार रात्र को एक कार दुर्घटनाग्रस्त (Accident on Praun Dharampur in Mandi Himachal) हो गई। इस दौरान कार खाई में गिरने से बाल-बाल बच गई, जिसके चलते कार सवार की भी जान बाल-बाल बची। हालांकि कार चालक को सिर में चोट लगने से वह घायल हो गया। जंगली जानवर के अचानक सामने आने के चलते हादसा हुआ।

जो जानकारी My Himachal News को मिली है उसके अनुसार बात करें तो जब कार प्रौण पहुंची तो अचानक वहां जंगली जानवर सड़क पर आ गया। उसे बचाने के लिए जब ब्रेक लगाई तो गाड़ी स्किड हो गई और वहां पर लगे बिजली पोल से टकरा गई। जिस कारण ब्यास नदी में जाने से बाल बाल बच गई। अगर बिजली का पोल नहीं होता तो गाड़ी सीधा ब्यास नदी में जा सकती थी और बहुत बड़ा हादसा हो सकता था।

घायल को 108 एंबुलेंस से पहुंचाया अस्पताल

गाड़ी के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना लोगों को मिली लोग तुंरत मोके पर पहुंचे। उन्होंने इसके बारे में तत्काल 108 एंबुलेंस सेवा को सूचित किया। हादसे में घायल को 108 के माध्यम से धर्मपुर सिविल अस्पताल (Dharampur Civil Hospital) पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद मंडी रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि गाड़ी के मालिक चालक राजपाल के सिर पर चोट लगी है, लेकिन अब हालत ठीक बताई जा रही है।

लोगों के बयान दर्ज कर लिए पुलिस ने

Dharampur police ने मौका पर जाकर पूरी स्थिति का जायजा लिया और लोगों के बयान भी दर्ज किए। DSP Sarkaghat Kuldeep Kumar ने बताया कि पुलिस ने मौका पर जाकर लोगों के बयान दर्ज कर लिए हैं। अब चालक की हालत ठीक है। कार को खाई से रेस्क्यू कराकर थाने लाया गया है।

यह भी पढ़े :  हिमाचल ; शराब पीकर स्कूल पहुंचे अध्यापक का वीडियो वायरल

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments