Wednesday, April 24, 2024
HomeChamba Newsदर्दनाक हादसा: इतना दर्दनाक आल्टो कार हादसा जिसमे 4 लोगो की मोत

दर्दनाक हादसा: इतना दर्दनाक आल्टो कार हादसा जिसमे 4 लोगो की मोत

- Advertisement -

ताज़ा खबर के अनुसार भरमौर क्षेत्र के ढकोग-तरेला-बन्नी मार्ग पर मंगलवार को एक आल्टो कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में कार में सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक महिला घायल हो गई, जिसे उपचार के लिए मेडिकल काॅलेज चम्बा रैफर किया गया जहां उसकी भी मौत हो गई।

पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार मंगलवार को आल्टो कार ढकोग से तरेला की तरफ जा रही थी। कार जब ढकोग से लगभग 1 किलोमीटर आगे पहुंची तो अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने राहत व बचाव कार्य जारी कर दिया लेकिन 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी।

मायके से ससुराल जा रही महिला ने कार में ली थी लिफ्ट।

मृतकों की पहचान चालक रविंद्र कुमार पुत्र मनसा राम निवासी गांव तरेला डाकघर औरा फाटी तहसील भरमौर जिला चम्बा, ओम प्रकाश पुत्र किरपा राम निवासी गांव थल्ला डाकघर औरा फाटी तहसील भरमौर जिला चम्बा, घूंघर पुत्र जोहरी राम निवासी गांव थल्ला डाकघर औरा फाटी तहसील भरमौर जिला चम्बा के तौर पर की गई है। मृतक महिला की पहचान पवना देवी के रूप में हुई है। वह अपने मायके से ससुराल त्रेला गांव जा रही थी। उसने इस कार में लिफ्ट ली थी।

पुलिस घटना के कारणों की छानबीन में जुटी

उधर, लोगों ने वाहन दुर्घटना की जानकारी भरमौर पुलिस को दी। सूचना के बाद भरमौर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और घटना के कारणों की छानबीन में जुट गई है। बहरहाल पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों को सौंप दिए। दुर्घटना में कार के परखच्चे उड़ गए हैं। एसपी चम्बा अभिषेक यादव ने हादसे की पुष्टि की है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments