Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal Newsअति दर्दनाक हादसा : 2 कारों की जबरदस्त भिड़ंत

अति दर्दनाक हादसा : 2 कारों की जबरदस्त भिड़ंत

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले से एक बड़ी खबर दुर्घटना (accident in Mandi Himachal) के सामने आ रही है उस पर बात करते हैं मंडी-पठानकोट NH (Mandi Pathankot NH) में NHAI की लापरवाही का खामियाजा आम जनता को भुगतना पड़ रहा है। पधर स्थित मोहड़धार के पास NHAI द्वारा सड़क के क्षतिग्रस्त बरम भरने के लिए बिछाई गई मिट्टी बारिश में खतरनाक दलदल बनी हुई है।

जिस वजह से यहां लगातार दुर्घटनाएं हो रही हैं। जिसके चलते दो कारों की भिड़ंत हो गई, जिससे दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए। हालांकि किसी यात्री को चोटें नहीं आईं।

यह भी पढ़े : सनसनीखेज वारदात; पति ने गला घोंट कर मार डाली पत्नी

गुरुवार दोपहर को मोहड़धार (Mohaddhar) के पास 2 कारों में जोरदार भिड़ंत हो गई। गनीमत रही कि घटना में किसी भी यात्री को चोटें नहीं आई। जबकि, दोनों वाहनों का खासा नुकसान हुआ। जिससे NH में करीब आधा घंटा जाम लग गया। जिससे यात्रियों को भी परेशानी झेलनी पड़ी। पधर पुलिस ने मौके पर आकर दुर्घनाग्रस्त कारों को किनारे करने के बाद यातायात बहाल करवाया।

राजीनामा हो गया दोनों पक्षों में

जानकारी आपको यह भी दे दें कि DSP Padhar Sanjeev Sood ने कहा कि जम्मू से मनाली (Jammu to Manali) जा रहे पर्यटकों की कार की मोहड़धार के पास विपरीत दिशा से आ रही एक कार के साथ जोरदार टक्कर हो गई। घटना में किसी प्रकार का कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ। दोनों पक्षों में राजीनामा हो गया है।

यह भी पढ़े :  चिलचिलाती गर्मी के कारण शिक्षा बोर्ड ने आज से किया छुट्टियों का ऐलान!

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments