Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal Newsखाई में गिरा 52 वर्षीय PWD कर्मचारी, हो गई मौत

खाई में गिरा 52 वर्षीय PWD कर्मचारी, हो गई मौत

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश के जिला मंडी के सुंदरनगर (Sundernagar Mandi of Himachal) से एक बहुत ही दुखद खबर सामने आ रही है जिस पर बात करें तो पुलिस थाना बीएसएनल कॉलोनी (Police Station BSNL Colony) के तहत कटेरु क्षेत्र में एक जंगली सूअर ने लोक निर्माण विभाग के कर्मचारी (PWD employee) को पीछे से टक्कर मार दी, जिससे कर्मचारी खाई में गिर गया।

यह भी पढ़े :  पूर्व CM जयराम ठाकुर के Twitter अकाउंट का ब्लू टिक हटा, CM सुक्खू ने ली सब्सक्रिप्शन

आपको बता दें कि कर्मी को घायल अवस्था में Civil Hospital Sundernagar पहुंचाया गया, लेकिन वहां पर उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है।

जो जानकारी हमें मिली है उसके अनुसार बात करें तो BSL police station के तहत भलाणा क्षेत्र का 52 वर्षीय लालमण लोक निर्माण विभाग में कार्यरत था। शुक्रवार सुबह जब लालमण अपने साथियों के साथ कटेरू के समीप सड़क कार्य कर रहा था, उसी दौरान उसे अचानक एक जंगली सूअर ने पीछे से टक्कर मार दी, जिस कारण वह साथ लगती खाई में गिर गया।

यह भी पढ़े :  अति दर्दनाक हादसा : 2 कारों की जबरदस्त भिड़ंत

कर्मचारियों व स्थानीय लोगों की मदद से उसे Civil Hospital Sundernagar पहुंचाया गया, लेकिन वहां पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

DSP Sundernagar Dinesh Kumar ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले कर दिया है और जांच की जा रही है।

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए Join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments