Tuesday, April 30, 2024
HomeHimachal Newsकार गहरी खाई में गिरने के बाद दो 18 वर्षीय युवकों की...

कार गहरी खाई में गिरने के बाद दो 18 वर्षीय युवकों की मौत

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में वाकनाघाट-ममलीग मार्ग पर सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई. एक गंभीर रूप से घायल हो गया. हादसा गरू गांव के पास हुआ. कार अनियंत्रित होकर 300 फुट गहरी खाई में जा गिरी। स्थानीय निवासियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया। चिकित्सकों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया और गंभीर रूप से घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

वाकनाघाट से ममलीग की तरफ जा रही थी कार

पुलिस जानकारी के अनुसार वाकनाघाट से ममलीग की तरफ जा रही एक कार में चालक समेत दो युवक सवार थे। शुक्रवार दोपहर बाद करीब 3:15 बजे जब कार गांव गरू के समीप पहुंची तो चालक कार से अनियंत्रित खो बैठा और कार 300 फीट गहरी खाई में गिर गई। जब स्थानीय लोगों ने कुछ गिरने की आवाज सुनी तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया।

जहां पर 18 वर्षीय दीक्षित पुत्र प्रेमदत्त निवासी मौजा जेखड़ी और 18 वर्षीय धर्मवीर पुत्र दीवान सिंह निवासी मौजा जेखड़ी उपतहसील ममलीग को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। जबकि कार में बैठे तीसरे युवक निखिल पुत्र स्व. मोहन लाल निवासी माशड़ू, उप-तह ममलीग को गंभीर चोटें आई हैं। जिसे प्राथमिक उपचार देने के बाद आइजीएमसी शिमला रेफर कर दिया है। उधर, मामले की पुष्टि एसपी सोलन गौरव सिंह ने की है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव कब्जे में लेकर हादसे की जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments