Thursday, April 25, 2024
HomeHimachal NewsBilaspur Newsअभी दर्दनाक : आधी रात को चाचा ने भतीजे को मौत के...

अभी दर्दनाक : आधी रात को चाचा ने भतीजे को मौत के घाट उतारा

According to the information, this incident is from Sayotha village of Sandyar Panchayat under Police Station Ghumarwin. Due to mutual enmity, late on Thursday night the uncle has cut the nephew. Police has started investigation by arresting the accused.

- Advertisement -

Himachal Pradesh के Bilaspur district के Ghumarwin sub-division में मर्डर हुआ है. आधी रात को चाचा ने भतीते को मौत के घाट उतार दिया है. पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है.

जानकारी के अनुसार, Police Station Ghumarwin के तहत सन्डयार पंचायत के स्योथा गांव की यह घटना है. आपसी रंजिश के चलते गुरुवार देर रात चाचा ने भतीजे को काट दिया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस के मुताबिक, स्योथा गांव के अरविंद उर्फ धिक्का पर चाचा जगदीश ने दराट से हमला कर दिया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घुमारवीं पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए Civil Hospital Ghumarwin भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है. मर्डर की घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई.

पुलिस को संडियार पंचायत की प्रधान ने मामले की सूचना दी थी. जब पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो देखा कि वहां बेसुध अवस्था में एक व्यक्ति पड़ा था. व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो चुकी थी. पुलिस ने सारे मामले की पूछताछ की और मृतक अरविंद उर्फ गीका के हत्यारे उसके चाचा जगदीश चंद को गिरफ्तार कर लिया है.

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments