Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsकार सड़क हादसे में माँ बाप के इकलौते बेटे की मौत

कार सड़क हादसे में माँ बाप के इकलौते बेटे की मौत

- Advertisement -

हिमाचल प्रदेश में एक सड़क हादसे (Road accident in Himachal Pradesh) में एक युवक की मौत हो गई. माता-पिता ने अपना इकलौता बेटा खो दिया। मामला हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सुंदरनगर (Sundernagar in Mandi district) का है। घटना के बाद कार में आग लग गई.

जानकारी के मुताबिक, मंडी जिले के सुंदरनगर की निहरी तहसील (Nehri tehsil of Sundernagar in Mandi district) के अंतर्गत ग्राम पंचायत प्रेसी की में ढांक से एक कार गिर गई. खाई में गिरने के बाद कार में आग लग गई. हादसा रात में हुआ, लेकिन लोगों को घटना की जानकारी गुरुवार सुबह हुई। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की।

कार हादसे के शिकार की पहचान खूब राम (33) पुत्र टेक चंद निवासी गांव कुठेड डाकघर प्रेसी तहसील निहरी के रूप में हुई है. खूब राम बुधवार रात अपनी कार में सवार होकर प्रेसी जा रहा था. जब वह खनाछ जंगल के समीप पहुंचा कार संभवता अनियंत्रित हो गई और करीब 400 मीटर गहरी ढांक में जा गिरी. हादसे के दौरान चालक से बाहर गिर गया और उसकी मौत हो गई.

हालाँकि, घटना के परिणामस्वरूप, कार में आग लग गई । सुबह जब ग्रामीणों को घटना की जानकारी मिली तो उन्होंने इसकी सूचना नेरी पुलिस को दी. डीएसपी भरत भूषण ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराया गया है. उनके मुताबिक हादसे के कारणों की जांच की जा रही है.

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments