Friday, April 26, 2024
HomeHimachal Newsमहंगाई की मार तो देखिए… दुकान से चार किलो नींबू चोरी, CCTV...

महंगाई की मार तो देखिए… दुकान से चार किलो नींबू चोरी, CCTV में देखिए पूरी वारदात

he prices of lemons are touching the sky these days. Its effect is now visible everywhere. The thieves have now started stealing them in view of the rising price of lemons. A case of theft of lemon has come to light in a vegetable shop in the market of Amb, the sub-divisional headquarters of district Una.

- Advertisement -

Four kilos of lemon stolen from a shop in Una

नींबू के दाम इन दिनों आसमान छू रहे हैं। इसका असर अब हर तरफ दिखने भी लगा है। चोरों ने अब नींबू के बढ़ते दाम को देखते हुए इनकी चोरी शुरू कर दी है। जिला ऊना के उपमंडल मुख्यालय अंब के बाजार में सब्जी की एक दुकान में नींबू चोरी करने का मामला सामने आया है।

नींबू चोरी की यह वारदात सी.सी.टी.वी में भी कैद हो चुकी है। सब्जी की दुकान से नींबू के चोरी की यह घटना जिला भर में चर्चाओं का केंद्र बन चुकी है। घटना के सबंध में दुकानदार द्वारा पुलिस को शिकायत भी सौंपी है वहीं पुलिस ने सी.सी.टी.वी फुटेज के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। हालांकि इस दौरान शातिर ने केवल नींबू ही नहीं बल्कि सेब और आम भी चोरी किए।

मिली जानकारी के अनुसार ऊना के अंब बाजार में पुलिस थाना से करीब 150 मीटर दूर नैहरियां रोड पर सब्जी की दुकान में से करीब चार किलोग्राम नींबू चोरी हो गए। चोर दुकान में रखे सेब और आम को भी उठा ले गया। सब्जी विक्रेता जब अपनी दुकान को खोलने गया तो उसके होश उड़ गए। दुकान के अंदर सब्जियां बिखरी थीं और नींबू के साथ सेब व आम चोरी हो गए थे।

पुलिस से की शिकायत में सब्जी विक्रेता ने बताया कि उसकी दुकान से चार किलोग्राम नींबू, 10 किलोग्राम आम व 10 किलोग्राम सेब, गल्ले में पड़े कुछ रुपये व कुछ अन्य सब्जियां चोरी हो गई हैं। इन दिनों बाजार में नींबू 250 से 300 रुपये प्रति किलो बिक रहा है। चोरी की यह वारदात बाजार में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई जिसमें दुकान के साथ बाजार में एक संदिग्ध युवक घूमता दिखाई दे रहा है। हालांकि यह युवक कौन है, इसका पता अभी नहीं चल पाया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments