Friday, April 26, 2024
HomeDelhi Newsमेजर अनुज के निधन से परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, डेढ़...

मेजर अनुज के निधन से परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, डेढ़ महीने पहले हुई थी सगाई

An Army helicopter crashed on Tuesday in Udhampur district of Jammu and Kashmir. Two pilots aboard were killed. Anuj Rajput, who was a resident of Panchkula, also died in this helicopter that crashed in a dense forest near Patnitop. At the time of the accident, the weather at Patnitop was very bad and there was a thick fog surrounding it.

- Advertisement -

Jammu and Kashmir के Udhampur जिले में मंगलवार को सेना का एक helicopter crashed हो गया था। इसमें सवार दो पायलटों की मौत हो गई। पटनीटॉप के निकट एक घने जंगल में दुर्घटनाग्रस्त हुए इस हेलीकॉप्टर में अनुज राजपूत की भी मौत हुई जोकि पंचकुला के रहने वाले थे। दुर्घटना के समय पटनीटॉप में मौसम काफी खराब था और आस-पास काफी घना कोहरा छाया था।

परिवार का रो-रोकर बुरा हाल

आपको बता दें कि, Major Anuj Rajput अपने माता-पिता के इकलौते बेटे थे। Major Anuj Rajput की मौत की खबर मिलने के बाद परिवार का रो-रोकर बुरा हाल है। मौत का सामाचार मिलने के तुरंत मेजर के माता-पिता Jammu and Kashmir के लिए रवाना हुए। अनुज राजपूत की मौत की खबर मिलने के बाद उनके घर रिश्तेदारों और बाहर के लोगों का तांता लग गया था। 18 सिंतबर 2021 को मेजर अनुज राजपूत का जन्मदिन था।

जल्द शादी के बंदन में बंदने वाले थे
मेजर अनुज राजपूत जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले थे। जानकारी के मुताबिक उनकी करीब डेढ़ महीने पहले ही Delhi में सगाई हुई थी। अनुज के पिता पंचकूला के जिला कोर्ट में एडवोकेट और माता सरकारी टीचर है। मेजर अनुज पंचकूला के सेक्टर 20 में रहते थे। अनुज ने 12वीं तक की पढ़ाई चंडीगढ़ में पूरी की उसके बाद उन्होंने NDA की पढ़ाई देहरादून में पूरी की थी।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments