Saturday, May 4, 2024
HomeHimachal Newsअति दुखद : 3 बहनों के एकलौते भाई रवि की हत्या, माता-पिता...

अति दुखद : 3 बहनों के एकलौते भाई रवि की हत्या, माता-पिता बेसुध

- Advertisement -

मंडी जिले के धर्मपुर उपमंडल की मंडप-चौकी सड़क पर शादी से लौट रहे 30 वर्षीय युवक की हत्या मामले से इलाके में शोक लहर है। मृतक तीन बहनों का इकलौता भाई था। इस हत्याकांड से मां-बाप के बुढ़ापे का सहारा भी छिन गया है।

बेटे की मौत की खबर के बाद माता-पिता बेसुध हैं। बेटे की मौत की खबर सुनते ही मां और बहनों की चीख पुकार से चौकी का कलोगा गांव गूंज उठा है। रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव का अंतिम संस्कार कर दिया है, लेकिन मां और पिता बेटे की मौत पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। परिवार ने बेटे की जल्द शादी के सपने संजो रखे थे, लेकिन इस हत्याकांड के बाद सब चकनाचूर हो गया है।

मां का बस एक ही सवाल है

बेटे को खोने के बाद रोते हुए मां बस एक ही सवाल कर रही हैं कि आखिर उसके बेटे की क्या गलती थी उसके बेटे को वापस ला दो। पिता रूप लाल भी इकलौते बेटे की हत्या से परेशान हैं। बुढ़ापे के सहारे बेटे के हाथ पीले करने के लिए पूरी तैयारी में थे, लेकिन इस बीच इस घटना ने उन्हें भी झकझोर कर रख दिया है। वे खुद संभाल नहीं पा रहे हैं। मां डोलमा बार-बार बेटे का याद कर उसे वापस लाने की बात कह रही हैं।

मृतक युवक रवि ने होटल मैनेजमेंट का कोर्स कर रखा था और घर में छोटा मोटा काम करता था। पिता रूप लाल पेशेवर चालक हैं और माता गृहिणी हैं। स्थानीय पंचायत प्रधान मुरारी लाल ने बताया कि 30 वर्षीय युवक की हत्या से पूरे क्षेत्र में शोक लहर है। युवक की मौत से हर कोई स्तब्ध है।

उधर, सूत्र बताते हैं कि रवि किसी और की जगह बलि का बकरा बन गया। हालांकि पुलिस सभी तथ्यों को ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है। सोमवार को इस मामले में कई खुलासे हो सकते हैं। DSP Sarkaghat Sanjeev Gautam ने बताया कि दोनों आरोपियों से गहन पूछताछ की जा रही है। नियमानुसार सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच चल रही है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments