Tuesday, March 19, 2024
HomeHimachal Newsमर्डर या सुसाइड: फंदे पर लटकी मिली 22 साल की नवविवाहिता

मर्डर या सुसाइड: फंदे पर लटकी मिली 22 साल की नवविवाहिता

कालाअंब पुलिस थाना के अंतर्गत मीरपुर में 22 साल की नवविवाहिता की संदिग्ध मौत हो गई है। पुलिस की जांच मर्डर या सुसाइड की थ्यौरी पर आगे बढ़ रही है। फिलहाल पुलिस ने आत्महत्या के उकसाने का मामला दर्ज किया है। अंधेरी की रहने वाली युवती शिवानी की करीब एक साल पहले ही मीरपुर के संदीप से शादी हुई थी।

घटना, शनिवार दोपहर बाद की है, लेकिन यह मामला सोमवार को उस समय सामने आया, जब बड़ी संख्या में ग्रामीण न्याय मांगने के लिए कालाअंब थाना में एकत्रित हो गए। जानकारी ये भी है कि मृतक युवती की दूसरी बहन की शादी भी इसी घर में हुई है, जो घर की ऊपरी मंजिल में रहती है। ये भी सामने आया है कि फंदे से उतारने के बाद शिवानी को उपचार देने की कोशिश की गई, लेकिन उसने दम तोड़ दिया।

मायका पक्ष को ये लगता है कि शिवानी की गला घोंटकर हत्या की गई है। मगर पुलिस को मौके से मिले साक्ष्यों से ऐसा लग रहा है कि मामला सुसाइड का है। चूंकि शव का रविवार को नाहन मेडिकल कॉलेज में पोस्टमार्टम करवाया गया है, लिहाजा इसकी रिपोर्ट में अगर हत्या की बात सामने आती है तो पुलिस मामले में आईपीसी की धारा-302 को शामिल कर लेगी।

ये भी बताया जा रहा है कि शिवानी को फंदे पर लटका देख ससुराल में ही किसी पारिवारिक सदस्य ने उसे बचाने की कोशिश भी की। भीतर से कुंडी लगी होने के कारण शीशा तोड़कर कमरे में प्रवेश किया गया था।

उधर, थाना प्रभारी योगेंद्र का कहना है कि फिलहाल आत्महत्या को उकसाने का मामला आईपीसी की धारा-306 के तहत दर्ज किया गया है। जल्द ही मृतक महिला के पति से पूछताछ की जाएगी

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments