Tuesday, May 7, 2024
HomeHimachal NewsCM सुक्खू ने BJP के पूर्व मुख्यमंत्री के पैर छूकर लिया आशीर्वाद

CM सुक्खू ने BJP के पूर्व मुख्यमंत्री के पैर छूकर लिया आशीर्वाद

- Advertisement -

Latest News आपको बता दे की Himachal के Kangra स्थित Palampur में Chief Minister Sukhwinder Singh Sukhu ने बुधवार देर शाम former BJP CM Shanta Kumar से मुलाकात की। साथ ही पूर्व सीएम के पैर छूकर आशीर्वाद लिया। जिसके बाद Chief Minister Sukhu ने Shanta Kumar से करीब आधे घंटे बातचीत की।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

बता दे की जिसके बाद मुख्यमंत्री सुक्खू पत्रकारों से रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि राजनीति में अनुभव सबसे बड़ा ज्ञान है और इसे हमें अर्जित करना चाहिए।

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि Himachal Pradesh के विकास के लिए ओपन पॉलिसी बनाई जा रही है, जिसके लिए सदन में चर्चा कर उसे बजट सेशन में पास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि Palampur में ropeway बनाने और tourism की दृष्टि से विकसित करने के लिए Shanta Kumar के साथ विस्तृत चर्चा की गई है। सरकार इसे पूरा करने के लिए प्रयत्नशील है।

यह भी पढ़े : इस दिन शुरू होंगी बोर्ड की Term-2 की परीक्षाएं, शेड्यूल यहाँ देखें

स्वास्थ्य, शिक्षा और पर्यटन पर होगा काम : सुखविंदर सिंह सुक्खू
Work will be done on health, education and tourism: Sukhwinder Singh Sukhu

सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि प्रदेश में health, education, tourism सहित अन्य बिंदुओं पर काम किया जाएगा। जो भी इन क्षेत्रों में इन्वेस्टमेंट करना चाहेगा, उसको पूरा सहयोग किया जाएगा, ताकि Himachal Pradesh का विकास हो सके। उन्होंने कहा कि Shanta Kumar के पास politics का बहुत experience है। Kangra के पहले प्रवास के दौरान उन्होंने Shanta Kumar से मिलकर आशीर्वाद लिया है।

मेरा और आप का नया रिश्ता : शांता कुमार (My new relationship with you: Shanta Kumar)

आपको बता दे की former Chief Minister Shanta Kumar ने कहा कि उनका और Congress Chief Minister Sukhwinder Singh Sukhu का एक नया रिश्ता बन गया है। क्योंकि Palampur में Swami Vivekananda Trust है। हर मुख्यमंत्री ट्रस्ट का पैटर्न होता है। सबसे पहले पैटर्न हमारे late Virbhadra Singh थे। जिस नाते इनके साथ हमारा एक नया रिश्ता हो गया है।

यह भी पढ़े : बड़ा हादसा : डैम में गिरा तेल का टैंकर, 2 लोगों की मौत

शांता कुमार : अगली बार आएं तो दें 1 घंटे का समय

Shanta Kumar ने कहा कि अगली बार जब भी वह Palampur आएं तो कम से कम एक घंटे का समय दें, ताकि Vivekananda hospital में चल रही व्यवस्थाओं के बारे में पूरी जानकारी दे सकें। Shanta Kumar ने Himachal Pradesh के विकास के लिए उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं दीं।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments