Friday, May 3, 2024
HomeHimachal Newsयुवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, डेढ़ साल पहले हुई थी शादी

Let me tell you that it is feared that a young man has died after being hit by a vehicle on the Sundernagar-Leda road late last night.

- Advertisement -

Sundernagar Latest Hindi News Today : आपको बता दे की उपमंडल सुंदरनगर की ग्राम पंचायत कपाही के गांव डोढ़वां में मंगलवार सुबह युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। इससे पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है।

आपको बता दे की आशंका जताई जा रही है कि बीती देर रात Sundernagar-Leda road मार्ग किसी वाहन द्वारा टक्कर लगने से युवक की मौत हुई है।

इसे लेकर पुलिस अभी पुख्ता सबूत जुटा रही है। मामले को लेकर DSP Sundernagar Dinesh Kumar और पुलिस थाना की टीम द्वारा जांच अमल में लाई जा रही है, लेकिन अभी यह तय नहीं हो पाया है कि युवक की मौत वाहन द्वारा टक्कर लगने से हुई है।

मामले में फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम द्वारा भी मौके पर जांच अमल में लाई जा रही है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह पुलिस थाना सुंदरनगर में फोन के माध्यम से ग्राम पंचायत कपाही में सुंदरनगर-लेदा मार्ग पर डोढ़वां में सडक़ किनारे स्थानीय युवक का शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई।

Sundernagar news himachal pradesh (CLICK HERE)

बड़ी खबर आपको बता दे की Police station Sundernagar की टीम ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी गई।

प्रारंभिक जांच में युवक की किसी वाहन द्वारा टक्कर लगने से मौत होना पाया जा रहा है, लेकिन अभी मौत के असली कारणों का खुलासा फोरेंसिक और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद होगा।

मृतक की शिनाख्त उपमंडल सुंदरनगर की ग्राम पंचायत कलौहड़ के गांव देरडु निवासी 35 वर्षीय मुंशी राम पुत्र नरायण सिंह के तौर पर हुई है। मृतक मजदूरी का कार्य करता था और अभी डेढ़ वर्ष पहले ही उसकी शादी हुई थी।

मुंशी राम के माता-पिता का देहांत भी हो चुका है और अब उसके परिवार में सिर्फ पत्नी की बची हैं। मामले को लेकर DSP Sundernagar Dinesh Kumar ने कहा कि मंगलवार सुबह Police station Sundernagar में Sundernagar-Leda road at Police Station Sundernagar. पर डोढ़वां में सडक़ किनारे एक शव मिलने की सूचना प्राप्त हुई थी।

इस पर पुलिस द्वारा कार्रवाई करते हुए शव को कब्जे में लेकर आगामी जांच शुरू कर दी है। दिनेश कुमार ने कहा कि मौके पर फोरेंसिक एक्सपर्ट टीम द्वारा भी जांच की जा रही है।

Sundernagar news in hindi (CLICK HERE)

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments