Saturday, April 27, 2024
HomeStates NewsHaryana Newsबाइक पर जा रहे चाचा-चाची को भतीजे ने मारी गोलियां, मचा हड़कंप

बाइक पर जा रहे चाचा-चाची को भतीजे ने मारी गोलियां, मचा हड़कंप

- Advertisement -

Panipat latest news in hindi : आपको बता दे की हरियाणा में पानीपत जिले के गांव ऊंटला में जमीनी विवाद में अपने ही अपनों की जान के दुश्मन हो गए है.

जमीनी विवाद के चलते भतीजे ने दो अन्य लोगों के साथ मिलकर चाचा-चाची पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दीं. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. मामले की सूचना पुलिस को दी गई.

यह भी पढ़े : अति शर्मनाक : 3 बच्चों की मां से दुष्कर्म, जान से मारने की धमकी

आपको बता दे की मौके पर पहुंची पुलिस ही दोनों घायलों को वहां से सिविल अस्पताल लेकर पहुंची, जहां प्राथमिक उपचार के बाद महिला को PGI रेफर कर दिया है, जबकि पति को वहां भर्ती कर लिया गया है. पुलिस की तीन टीमों ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

घायल अजीत ने बताया कि वह गांव ऊंटला का रहने वाला है. उसका अपने भतीजे सोनू उर्फ गांधी के साथ जमीनी विवाद चल रहा है, जिस झगड़े में उन पर भतीजा पहले भी तीन से ज्यादा बार हमला कर चुका है.

यह भी पढ़े : हिमाचल : सड़क पर नकली लाश रखकर शरारती तत्वों ने डराए लोग

आपको बता दे की अजीत ने बताया कि आज वह अपनी पत्नी सीमा के साथ बाजार से दुकान का सामान लेने जा रहा था. इसी दौरान सोनू अपने साथी वजीर और एक अन्य के साथ वहां आया, जिसने वहां आते ही उन्हें घेर लिया.

सोनू ने उनकी तरफ दो फायर किए, मगर दोनों मिस हो गए. इसके बाद आरोपियों ने फिर से गोलियां चलाई, जिसमें पति-पत्नी दोनों को लगी है. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया.

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments