Thursday, May 2, 2024
HomeHimachal NewsHamirpur Newsअति दर्दनाक : 4 भाई-बहनों पर गिरी दीवार, बेहोशी की हालत में...

अति दर्दनाक : 4 भाई-बहनों पर गिरी दीवार, बेहोशी की हालत में मलबे से निकाला बच्चा

- Advertisement -

Bhoranj Hamirpur News : हिमाचल के जिला हमीरपुर के भोरंज (Bhoranj of Hamirpur) में मूसलाधार बारिश की वजह से कच्चे मकान की दीवार गिरने से 3 बच्चे मलबे में दब गए, जिन्हें कड़ी मशक्त के बाद निकाला गया। यह मामला टौणीदेवी ब्लॉक की ग्राम पंचायत दरव्यार के हिम्मर गांव (Himmar village of Darvyar Gram Panchayat of Taunidevi block) का है।

बता दें कि शुक्रवार को सुबह 5 बजे बारिश की वजह से दोमंजिला मकान की पिछली दीवार गिर गई। दीवार गिरने से कमरे के भीतर सो रहे 4 भाई-बहनों में से 3 मलबे के नीचे दब गए।

स्थानीय पंचायत की वार्ड सदस्य रचना देवी ने बताया कि रवि कुमार पुत्र ज्ञान चंद के मकान के भीतर 4 बच्चे सविता (21), रिया (16) अक्षय (9) व लक्ष्य (9) सो रहे थे कि अचानक उनके कमरे की पिछली दीवार गिर गई। दीवार के गिरने का एहसास छोटी लड़की रिया को हुआ। इससे पहले कि वह शोर मचाती पूरी की पूरी दीवार गिर गई।

यह भी पढ़े Spa सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट: पुलिस ने किया पर्दाफाश

दीवार के गिरने से सविता का आधा शरीर मलबे में दब गया जबकि 9 साल का लड़का लक्ष्य पूरी तरह से मिट्टी में दब चुका था, जिसकी तलाश करने के बाद मिट्टी में शरीर का एक भाग दिखाई दिया और कड़ी मशक्त के बाद मिट्टी को हटाकर बेहोशी की हालत में लक्ष्य को बाहर निकाला गया।

यह भी पढ़े  कुल्लू में फिर बादल फटा, घर छोड़ भागने को मजबूर हुए लोग

सभी घायलों को सिविल अस्पताल भोरंज (Civil Hospital Bhoranj) लाया गया। सविता देवी को कमर में गंभीर चोटें आई हैं। अवाहदेवी पुलिस (Avahadevi police) ने मौके पर पहुंच कर सभी घायलों के बयान कलमबद्ध कर लिए हैं।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments