Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal Newsअति दर्दनाक : युवकों की कार खाई में गिरी, एक की मौत

अति दर्दनाक : युवकों की कार खाई में गिरी, एक की मौत

- Advertisement -

जिला मंडी के थुनाग उपमंडल के मध्य सराज में बूढ़ी दिवाली मनाने जा रहे युवकों की कार खाई में गिर गई। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई है।
The car of youths who were going to celebrate Budhi Diwali fell into a ditch in the middle of Seraj under Thunag sub-division of district Mandi. A youth has died in this accident.

जानकारी के अनुसार सेरी पंचायत के लोट गांव के 4 युवक कार में अपने पुश्तैनी घर कांढी खंडुल बूढ़ी दिवाली पर्व में शरीक होने जा रहे थे और जैसे ही वे चेत पंचायत के डूंगा मोड़ पर पहुंचे तो यह हादसा हो गया। गाड़ी गिरने की आवाज सुनते ही लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए और राहत कार्य में जुट गए।

Mandi News Himachal Pradesh

घायलों को प्राइवेट गाड़ी से चिऊणी के नजदीक एम्बुलैंस में शिफ्ट कर Civil Hospital Janjehli पहंचाया, जहां एक युवक को मृत घोषित कर दिया गया जबकि 3 को प्राथमिक उपचार के बाद मेडिकल काॅलेज नेरचौक रैफर कर दिया है।

मृतक की पहचान नरेंद्र कुमार के रूप में हुई है जबकि घायलों में अमन, गिरधारी और केसर शामिल हैं। एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि कार दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई है जबकि 3 अन्य घायल हुए हैं।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments