Wednesday, April 24, 2024
HomeHimachal NewsHamirpur Newsअति दर्दनाक हादसा : गहरी खाई में गिरा सिलेंडर से भरा ट्रक

अति दर्दनाक हादसा : गहरी खाई में गिरा सिलेंडर से भरा ट्रक

- Advertisement -

हमीरपुर से ताज़ा खबर । हिमाचल के हमीरपुर जिले के भोटा (Bhota in Hamirpur district of Himachal) से कुछ दुरी पर नेशनल हाईवे 103 टयाले दा घाट के पास सिलेंडर (cylinders) से भरा एक ट्रक 100 फुट गहरी खाई में जा गिरा। हादसे में ट्रक चालक घायल हुआ है।

जानकारी हम आपको बता देंगे ट्रक चालक की पहचान अजय कुमार पुत्र अशोक कुमार निवासी दहेला जिला ऊना (Dahela district Una) के तौर पर हुई है। जानकारी के अनुसार हादसा सोमवार देर रात करीब 2 बजे अवारा पशुओं को बचाने के चक्कर में पेश आया है। घायल ट्रक चालक ट्रक के अंदर ही फंसा हुआ था। सुबह जब लोग वहां से गुजरे तो उन्होंने देखा कि गैस सिलेंडर बिखरे पड़े हैं और ट्रक चालक अंदर ही फंसा हुआ है।

आपको बता दे की लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद घायल ट्रक चालक को बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। गनीमत यह रही कि ट्रक में जो गैस सिलेंडर रखे थे वह खाली थे जिस कारण एक बड़ा हादसा होने से टल गया। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

मामले की पुष्टि करते हुए भोटा पुलिस कक्ष के प्रभारी राजेश ने कहा कि खाली सिलेंडर से भरा ट्रक आवारा पशुओं को बचाने के चक्कर में खाई में जा गिरा। हादसे में चालक की टांग में फ्रैक्चर हुआ है। घायल चालक को इलाज के लिए हमीरपुर अस्पताल रेफर किया गया है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments