Thursday, April 25, 2024
HomeChamba Newsअति दर्दनाक : ट्रैक्टर दुर्घटनाग्रस्त, 2 मजदूरों की मौके पर मौत

अति दर्दनाक : ट्रैक्टर दुर्घटनाग्रस्त, 2 मजदूरों की मौके पर मौत

A tractor crashed on Pathankot-Chamba NH on Saturday evening. 2 people died in the accident.

- Advertisement -

चम्बा ( Chamba News ): पठानकोट-चम्बा एनएच (Tractor crashed in Pathankot-Chamba NH) पर शनिवार शाम एक ट्रैक्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई।

और आपको बता दें की इसके अलावा 3 घायल हुए हैं, जिनमें से 2 को उपचार के लिए मेडिकल काॅलेज चम्बा (Medical College Chamba) लाया गया है जबकि एक को उपचार के बाद घर भेज दिया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

10 हजार छात्रों को 15 सितम्बर के बाद मिलेंगे स्मार्ट फोन (CLICK HERE)

ताजा मिली जानकारी के अनुसार शनिवार शाम काम निपटाने के बाद ठेकेदार के पास कार्यरत मजदूर ट्रैक्टर पर सवार होकर चम्बा की ओर आ रहे थे। जब ट्रैक्टर चनेड से आगे रजोली के समीप तीखे मोड़ पर पहुंचा तो अचानक अनियंत्रित होकर सड़क से लुढ़ककर खेतों में जा गिरा।

इस दौरान ट्रैक्टर में सवार 2 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 2 घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने तुरंत घायलों को उठाकर मेडिकल काॅलेज चम्बा भिजवाया, साथ ही पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही द्रड्डा पुलिस चौकी (Dradda police) से टीम मौके पर पहुंची।

हिमाचल एरियर और DA भुगतान के लिए फिर कर्ज लेगी हिमाचल सरकार

शवों को कब्जे में लिया, जिनका रविवार को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस दुर्घटना को लेकर नियमानुसार आगामी कार्रवाई में जुटी हुई है। एसपी अभिषेक यादव ने मामले की पुष्टि की है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments