Monday, May 6, 2024
HomeHimachal Newsझूले की रस्सी बनी फंदा, 7 साल की बेटी श्वेता की मौत

झूले की रस्सी बनी फंदा, 7 साल की बेटी श्वेता की मौत

- Advertisement -

Big Breaking News Sarkaghat Mandi Himachal

दुखद खबर आपको बता दे की हिमाचल प्रदेश के मंडी जिले के सरकाघाट में सात साल की बच्ची के लिए झूले की रस्सी फंदा बन गई. घटना में बच्ची की मौत हो गई है. घटना से पूरे गांव में मातम पसर गया.

ताज़ा मिली जानकारी के अनुसार, उपमंडल सरकाघाट की पंचायत नवाही की यह घटना है. घर में झूला झूलने के दौरान 7 साल की बच्ची की मौत हो गई. झूले की रस्सी में फंदा बन गई और बच्ची की दम घुटने से मौत हो गई,

According to the latest News, this incident is of Panchayat Navahi of subdivision Sarkaghat. A 7-year-old girl died while swinging at home. The rope of the swing became a noose and the child died of suffocation.

बताया जा रहा है कि दो बहनों ने स्कूल से घर पहुंचने पर आम दिन की तरह खाना खाया और खेलने निकल गई. शनिवार करीब पांच बजे दोनों बच्चियां अपने कमरे में लगे अलग-अलग झूलों में झूलने लग गई. अचानक बड़ी बेटी श्वेता के गले में झूले की रस्सी फंस गई.

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

साथ झूला झूल रही छोटी बहन ने अपनी मां को बताया कि दीदी के मुंह से झाग निकल रहा है. इस दौरान मां बाहर काम कर रही थी और वो दौड़ती हुई कमरे में पहुंची तो देखा बच्ची बेहोश थी. मां बेटी को पास ही के निजी क्लीनिक में ले गई. यहां से बेटी को सरकाघाट ले जाने के लिए कहा गया.

बता दे की परिजन बच्ची को निजी वाहन से Civil Hospital Sarkaghat ले गए, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बच्ची का पोस्टमार्टम करवा कर शव को अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के हवाले कर दिया गया है. पुलिस ने धारा 174 सीआरपीसी के अंतर्गत कार्यवाई की है.

बता दें कि बेटी के पिता ब्रह्मदास प्राइवेट नौकरी करते हैं औऱ मां गृहिणी हैं. इनकी तीन बेटियां हैं और स्वेता सबसे बड़ी थी और तीसरी कक्षा में पढ़ती थी.स्थानीय पंचायत प्रधान सुनीता शर्मा और ग्रामीणों ने घटना को लेकर शोक जताया है और डीएसपी कुलदीप धीमान ने मामले की पुष्टि की है.

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments