Friday, May 3, 2024
HomeHimachal Newsदर्दनाक हादसा : बेकाबू ट्रैक्टर खाई में गिरा, चालक की मौत

दर्दनाक हादसा : बेकाबू ट्रैक्टर खाई में गिरा, चालक की मौत

- Advertisement -

Tractor accident Reckong Peo News

रिकांगपिओ (Reckong Peo News) : जिला किन्नौर (District Kinnaur) के आसरंग संपर्क सड़क मार्ग पर लापो नामक स्थान पर एक ट्रैक्टर के दुर्घटनाग्रस्त होने से चालक की मौत हो गई है। इस हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से व एक आंशिक रूप से घायल हुआ है। मृतक की पहचान टॉप बहादुर गिरी (चालक) पुत्र शेर बहादुर निवासी नेपाल के रूप में हुई है, जबकि हादसे में रमेश कुमार निवासी नेपाल गंभीर रूप से व सुभाष निवासी नेपाल आंशिक रूप से घायल हुआ है।

चालक टॉप बहादुर गिरी अन्य 2 साथियों रमेश व सुभाष के साथ लापो की तरफ जा रहे थे कि लापो के पास ही चालक ट्रैक्टर से नियंत्रण खो बैठा, जिससे ट्रैक्टर सड़क मार्ग से लगभग 200 फुट नीचे गहरी खाई में गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया तथा चालक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि ट्रैक्टर को खाई में गिरते हुए देखकर रमेश व सुभाष ने छलांग लगा दी, जिससे रमेश गंभीर रूप से व सुभाष आंशिक रूप से घायल हो गया।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस स्टेशन मूरंग से आई.ओ. राजीव पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे व स्थानीय लोगों की सहायता से शव को गहरी खाई से निकाल कर अपने कब्जे में लिया तथा घायलों को उपचार के लिए क्षेत्रीय चिकित्सालय रिकांगपिओ लाया गया, जहां गंभीर रूप से घायल रमेश को प्राथमिक उपचार के बाद रामपुर रैफ र कर दिया गया है।

वहीं आई.ओ. राजीव ने बताया कि पुलिस ने पी.एच.सी. लिप्पा में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सौंप दिया है तथा पुलिस ने आई.पी.सी. धारा 27, 337 व 304 ए के तहत मामला दर्ज कर लिया है तथा पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments