Friday, May 3, 2024
HomeHimachal Newsअति दर्दनाक : सड़क से खतों में जा गिरा ट्रैक्टर, 2 लोगों...

अति दर्दनाक : सड़क से खतों में जा गिरा ट्रैक्टर, 2 लोगों की मौत

- Advertisement -

एक दुखद खबर हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले से सामने आए हैं जिसमें शिमला जिला के ठियोग उपमंडल (Theog sub-division of Shimla district) में सोमवार देर रात ट्रैक्टर हादसे (tractor accident) का शिकार हो गया. रात करीब साढ़े 11 बजे ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा और ट्रैक्टर में दो लोग सवार थे और दोनों की मौके पर मौत हो गई.

आपको बता दें कि हादसा ठियोग ( Accident in Theog) के क्यारला नामक स्थान पर हुआ. इसकी सूचना मिलते ही ठियोग पुलिस (Theog police) का दल घटनास्थल पर पहुंचा और राहत एवं बचाव कार्य में जुटा. दोनों शवों को कड़ी मशक्क्त के बाद खाई से बाहर निकाला गया.

यह भी पढ़े : SBI बैंक मैनेजर की रोड एक्सीडेंट में मौत ; ड्यूटी पर जाते समय हादसा

DSP Theog Siddharth Sharma ने बताया कि दोनों मृतक नेपाली मूल के हैं और इनकी शिनाख्त की जा रही है. ठियोग थाना में आईपीसी की धारा 279 व 304 ए के तहत एफआईआर दर्ज कर हादसे के कारणों की जांच की जा रही है. शवों को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है.

यह भी पढ़े : मार्च में बैंक रहेंगे 15 दिन तक बंद ; यहां देखें छुट्टियों की पूरी लिस्ट

जो जानकारी Himachal News को मिली है उसके अनुसार नेपाली मूल के व्यक्तियों की मौके पर मौत हो गई, जिनकी पहचान भरत बहादुर (47) पुत्र हरक बहादुर गांव ढांकाडम ओडा नंबर 5 आंचल रापती करनाली जिला सल्याण नेपाल, धर्मा बिक्का (24) साल पुत्र बाले बिक्का गांव अलहेड़ी ओडा नंबर-05 आंचल सेती जिला अच्छाम नेपाल के तौर पर हुई है.

हिमाचल की ताजा अपडेट के लिए Join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments