Tuesday, April 23, 2024
HomeStates Newsइतना भयानक सड़क हादसा, वैन पर पलटा ट्रक, दबकर 8 लोगों की...

इतना भयानक सड़क हादसा, वैन पर पलटा ट्रक, दबकर 8 लोगों की दर्दनाक मौत

The police gave this information on Sunday evening. Senior Superintendent of Police (SSP) Hemraj Meena said that people were going to attend a wedding ceremony in Bhagatpur Moradabad uttar pradesh

- Advertisement -

बहुत बड़ी और बहुत ही दुखद खबर सामने आ रही है जिसमें मुरादाबाद जिले के भगतपुर थाना (Bhagatpur police station of Moradabad uttar pradesh ) अंतर्गत दलपतपुर रोड पर खैरखाता गांव (Khairkhata village on Dalpatpur road) के पास रविवार को एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से चार महिलाओं और एक किशोरी समेत आठ लोगों की मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गये।

रविवार की शाम पुलिस ने यह जानकारी दी। Senior Superintendent of Police (SSP) Hemraj Meena ने बताया कि एक वाहन (पिकअप) से लोग शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे, तभी वाहन को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी।

यह भी पढ़े : हिमाचल प्रदेश में इतना भयानक एक्सीडेंट देखें तस्वीरों में ; युवक की मौत

पुलिस ने बताया कि हादसे में आठ लोगों की मौत हो गई और करीब 15 अन्य घायल हो गए। मृतकों की मृतकों की पहचान कुमारी रजिया (14), कुमारी हनीफा (42), मुनिजा (18), हुकुमत (60), मुसरफा (25), आसिफ (40), मोहम्मद आलम (36) और जुबैर (45) के रूप में हुई है। सभी मृतक जिले के भोजपुर और कटघर थाना क्षेत्र के निवासी हैं।

यह भी पढ़े : पत्नी व बच्चों को लेकर ससुराल जा रहा था व्यक्ति, और हो गया दर्दनाक हादसा

पुलिस के अनुसार घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया है जहां से गंभीर रूप से घायल पांच लोगों को निजी अस्पताल रेफर किया गया है। उसने बताया कि पिकअप वाहन में महिला और पुरुष समेत कुल 26 लोग सवार थे। पुलिस के अनुसार जिला प्रशासन घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था कर रहा है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments