Saturday, April 27, 2024
HomeHimachal NewsBilaspur Newsव्यक्ति ने छलांग लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर...

व्यक्ति ने छलांग लगाकर की आत्महत्या, पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरू की

- Advertisement -

Bilaspur Ghumarwin Latest News : दुखद खबर आपको बता दे की बिलासपुर घुमारवीं शहर में सीर खड्ड पर बने पुल से शनिवार सुबह एक प्रवासी व्यक्ति ने छलांग दी। व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। वह पेंटर का काम करता था।

आपको बता दे की वह काफी समय से Baddu in Ghumarwin में किराए के कमरे में रहता था । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी है।

शनिवार सुबह करीब 8:30 बजे अचानक एक व्यक्ति ने पुल से छंलाग दी। व्यक्ति खड्ड में न गिरकर पुल की नीव पर जा गिरा। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पहुंची तो व्यक्ति मृत पड़ा था।

आपको बता दे की मृतक की पहचान यूपी के बदायूं जिला में कंदरपुर गांव के मलकांत के बेटे ओंकार के रूप में हुई। पुलिसकर्मियों ने शव को निकालकर घुमारवीं अस्पताल पहुंचाया।
Let us tell you that the deceased has been identified as Onkar, son of Malkant of Kandarpur village in Badaun district of UP. Policemen took out the dead body and took it to Ghumarwin Hospital.

मृतक के साले जॉनी ने पुलिस को बयान दिया है कि वे काम पर जा रहे थे तो ओंकार अचानक पुल से गिर गया। बहरहाल, घुमारवी थाना पुलिस ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरू कर दी गई है। डीएसपी अनिल ठाकुर ने मामले की पुष्टि की है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments