Monday, April 29, 2024
HomeEnglish Newsअति दर्दनाक : छात्रा का गला घोंटकर उतारा मौत के घाट

अति दर्दनाक : छात्रा का गला घोंटकर उतारा मौत के घाट

- Advertisement -

sad news Rampur in Shimla Himachal

दुखद खबर आपको बता दे की हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले के रामपुर में मौसी के घर से घर लौट रही अनीता नेगी की दिनदहाड़े चार्जर से गला घोंट कर हत्या की गई है।

हिमाचल और देश-दुनिया की ताजा अपडेट के लिए join करें My Himachal News का Whats App Group (CLICK HERE)
Let us tell you the sad news that Anita Negi, who was returning home from her aunt’s house in Rampur in Shimla district of Himachal Pradesh, was strangled to death with a daylight charger.

हिमाचल की सीमाएं सील, हर गाड़ी की हो रही जांच

उसके गले में चार्जर की तार लिपटी मिली है। पुलिस की जांच में यह खुलासा हुआ है। आरोपी ने इस तरह से घटना को अंजाम दिया है कि मौके पर कोई सुबूत नहीं छोड़ा है। ऐसे में पुलिस के लिए इस ब्लाइंड मर्डर केस की गुत्थी सुलझाना आसान नहीं है।

Himachal borders sealed Due to Himachal assembly elections

अनीता का शव उसके घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर ही सड़क के किनारे झाड़ियों से बरामद किया गया है। पीजी कॉलेज रामपुर (PG College Rampur) में पढ़ने वाली कुन्नी गांव की अनीता नेगी की हत्या से पिता टिक्कम नेगी और मां शीला नेगी का घर वीरान हो गया है।

अनीता उनकी इकलौती औलाद थी। घटना के बाद मां शीला नेगी का रो-रोकर बुरा हाल है।

वह बार-बार एक ही बात बोल रही है कि मेरा घर खाली हो गया है। अब हम दोनों बुजुर्ग किसका इंतजार करें। पिता टिक्कम नेगी भी बेटी की मौत से गहरे सदमे में है। अनीता की दिन दहाड़े घर के पास हुई इस हत्या की वारदात से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है।

उसका मोबाइल फोन भी मौके से गायब है। लड़की के गले में मोबाइल चार्जर की तार लिपटी मिली है। इससे प्रारंभिक जांच में देखने से हत्या का कारण गला घोंटकर माना जा रहा है। एसपी शिमला डॉ. मोनिका भटूंगरू (SP Shimla Dr. Monika Bhatungru) ने बताया कि मौके से फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं।

शव को पोस्टमार्टम के लिए शिमला भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा। पुलिस जांच में जुटी है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments