Monday, April 29, 2024
HomeHimachal NewsBilaspur Newsबिलासपुर घुमारवीं में खाई में गिरी कार, दो की दर्दनाक मौत, एक...

बिलासपुर घुमारवीं में खाई में गिरी कार, दो की दर्दनाक मौत, एक पीजीआई रेफर

- Advertisement -

देर रात बिलासपुर जिले के घुमारवीं (Ghumarwin in Bilaspur district) के टिक्कर (सोई) गांव के पास कार गहरी खाई में गिर गई। हादसे के परिणामस्वरूप दो लोगों की मौत हो गई. एक गंभीर रूप से घायल है. उसे पीजीआई भेजा गया। पूरी रात मृत और घायल दुर्घटनाग्रस्त कार में फंसे रहे। सुबह जब लोगों को घटना के बारे में पता चला तो उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

जानकारी के अनुसार, श्याम सुंदर सोनी (60 वर्ष) पुत्र चमन लाल ग्राम गलासी, सरवन कुमार (62 वर्ष) ग्राम टिक्कर और जगत पाल (60 वर्ष) पुत्र सुकराम ग्राम दाड़ी तहसील घुमारवीं जिला बिलासपुर मंगलवार रात को सोई गांव में एक समारोह से लौट रहे थे।

घुमारवीं के गांधी चौक पर सुनार की दुकान करने वाले श्याम सुंदर सोनी अपनी कार में सरवन कुमार और जगत पाल को घर छोड़ने जा रहे थे। रास्ते में सोई पुली के पास कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। श्याम सुंदर और सरवन कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि जगतपाल गंभीर रूप से घायल हो गए।

घायल जगतपाल पूरी रात कार में ही फंसे रहे। लोगों को हादसे का पता बुधवार सुबह लगा। हालांकि तीनों के परिजन उन्हें रात से ही ढूंढ रहे थे। बुधवार सुबह स्थानीय लोगों ने कार को खाई में गिरा हुआ देखा। सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पुलिस कर्मियों ने स्थानीय लोगों की सहायता से कार में फंसे तीनों लोगों को बाहर निकाला।

इसके बाद घुमारवीं अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने श्याम सुंदर और सरवन कुमार को मृत घोषित कर दिया जबकि घायल को प्राथमिक उपचार देने के बाद पीजीआई रेफर कर दिया। विधायक राजेश धर्माणी ने भी अस्पताल पहुंच कर पीड़ित परिवारों के सदस्यों से बात की और उन्हें सांत्वना दी। मामले की पुष्टि घुमारवीं थाना प्रभारी विपिन चौधरी ने की है।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments