Tuesday, April 23, 2024
HomeStates NewsHaryana Newsअति दुखद : 23 साल की छात्रा आरजू का पंखे पर लटका...

अति दुखद : 23 साल की छात्रा आरजू का पंखे पर लटका मिला शव

- Advertisement -

महर्षि मार्कंडेश्वर यूनिवर्सिटी (MMU) की एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा की पहचान किन्नौर (हिमाचल प्रदेश) के यांगपा गांव (Yangpa village in Kinnaur (Himachal Pradesh)) निवासी धनी राम की 23 वर्षीय बेटी आरजू के रूप में हुई। पीजी स्टाफ ने जब छात्र का लटका हुआ शव देखा तो पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्र के शव को कब्जे में ले लिया और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी.

पुलिस के अनुसार, आरज़ू विश्वविद्यालय में बीएससी कृषि द्वितीय वर्ष की छात्रा थी और मौलाना सारकपुर रोड (Maulana Sarakpur Road) पर एक निजी आवास में किराए पर रहती थी। आरज़ू ने चुन्नी के साथ कल रात अपने एक प्रशंसक के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

परिजनों को सूचित किया, हर एंगल से जांच कर रहे- SHO बोले

मुलाना थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुरेंद्र कुमार ने बताया कि रविवार सुबह पुलिस को सूचना मिली थी कि छात्रा ने फंदा लगा आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेने के साथ ही छात्रा के कमरे की भी तलाशी ली है, लेकिन कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। अभी तक आत्महत्या के पीछे कारणों का भी खुलासा नहीं हुआ है।

पुलिस ने परिजनों को सूचित कर दिया है, जोकि सोमवार तक मुलाना पहुंचेगे। साथ ही पुलिस छात्रा के मोबाइल की भी जांच करेगी, ताकि मौत के पीछे कारणों का खुलासा हो सके।

- Advertisement -

RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments